टीवी की इस नागिन ने कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा, अब फिल्म में आने वाली हैं नजर
टीवी की इस नागिन ने कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा, अब फिल्म में आने वाली हैं नजर
Share:

हाल ही में टीवी शो नागिन 3 की नागिन यानि सुरभि ज्योति ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है और साथ ही उन्होंने नया हेयरकट करवाया है. वहीं आप जानते होंगे कि सुरभि छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और लंबे समय से वह टीवी पर काम कर रही हैं. ऐसे में कबूल है शो से उन्होंने टीवी पर एंट्री ली और धीरे धीरे अपनी जगह बना ली. वहीं शो नागिन 3 में उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और अब वह अपना नया सफर शुरू करने की तैयारी में हैं.

जी हाँ, टीवी के बाद अब सुरभि बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. वैसे इस बात को हम यकीन से कह सकते हैं कि उनकी फिल्म का टाइटल सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जी दरअसल सुरभि की पहली बॉलीवुड फिल्म का टाइटल 'सोनम गुप्ता बेवफा है' है. आपको याद आ गया होगा कि कुछ समय पहले इस लाइन ने इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया था. वहीं खबरों के मुताबिक इस फिल्म में सुरभि के साथ लीड रोल में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल नजर आएंगे और यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होने वाली है. जी दरअसल पिछले कुछ दिनों से सुरभि अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में फिल्म के को-स्टार्स के साथ फोटोज शेयर कर रही हैं.

आपको पता ही होगा सुरभि को पहचान टीवी सीरियल कुबूल है में जोया के किरदार से मिली थी लेकिन आज वह नागिन बेला के नाम से फेमस हैं. वैसे यह सुरभि की पहली फिल्म नहीं है सुरभि इससे पहले पंजाबी फिल्म एक कुड़ी पंजाब दी, रौला पाई गया और गुंडे पटियाला दे में नजर आ चुकीं हैं और वह पंजाबी टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं.

जल्द जेल जाएंगे कंटेस्टेंट, रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला की वॉर में खुलेंगे कई राज

वेब सीरीज फितरत का नया टीजर जारी, आदित्य सील कुछ इस अंदाज में आए नजर

शादी के एक साल बाद अपनी पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब है सिंगल मदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -