बंगाली दुल्हन बनी यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए हैरान
बंगाली दुल्हन बनी यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए हैरान
Share:

आजकल लगातार कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में इन सभी में एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 की एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं गंवा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, वह इन दिनों अपने खूबसूरत अवतार के कारण सुर्खियों में छाई हुईं हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जो बंगाली दुल्हन के अवतार में है और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Thanks for making me fall in love with myself yet again @reliancejewels #bengalibride #bengalijewellery #bengalisaree #bengaliweddings #goldjewellery

इसमें वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. वहीं अब उन्होंने हाल ही में एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखाई है जो एकता कपूर के साथ है. इन दिनों लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट कर सुरभि सुर्ख़ियों में हैं वहीं एकता के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Hello mommy @ektaravikapoorMany many congratulations sweetheart More power to you and lots of love to इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और एकता भी बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं.

सुरभि सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं वह हर दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं जो आप सभी देख सकते हैं. बीते दिन ही सुरभि एकता कपूर के बेटे के नामकरण सेरेमनी में गईं थीं वहीं की तस्वीरों को उन्होंने शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

एकता कपूर के बेटे की नामकरण सेरेमनी में नजर आया टीवी सेलेब्स का जमावड़ा

शादी में कपिल के साथ हुआ था कुछ ऐसा कि सुनकर आ जाएगी आपको हंसी

जल्द ही शो 'कुमकुम भाग्य' को अलविदा कहने वाला है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -