खतरों के खिलाड़ी 10 का हिस्सा नही होगी 'इश्कबाज' की ये लोकप्रिय कलाकार
खतरों के खिलाड़ी 10 का हिस्सा नही होगी 'इश्कबाज' की ये लोकप्रिय कलाकार
Share:

छोटे परदे पर स्टंट रिऐलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 दस्तक देने वाला है. शो के फैंस यह जानने के लिए उतावले हैं कि इस बार इसमें कौन-कौन हिस्सा लेने वाला है. पिछले दिनों खबर आई थी कि पॉप्युलर टीवी शो ‘इश्कबाज' में अनिका का रोल निभाकर फेमस हुईं ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना को शो के लिए अप्रोच किया गया था. हालांकि अब खबर है कि डेट्स को लेकर मेकर्स और सुरभि की बात नहीं बनी. शो के इस सीजन की शूटिंग बुल्गेरिया में होनी है. ऐसी जानकारी सामने आई है. 

Samsung LED टीवी 14,999 की कीमत में है उपलब्ध, फ्री में मिलेगा ये ख़ास प्रोडक्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के दसवें सीजन के लिए मेकर्स ने सुरभि को अप्रोच किया था और वे डेट्स को लेकर बात कर रहे थे. सुरभि इन दिनों स्टार प्लस पर अपने आगामी शो संजीवनी की रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं. हालांकि, मेकर्स और ऐक्ट्रेस की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

KBC 11 : जल्दी ही सामने आयेग शो का प्रीमियर

सुरभि चंदना जल्द ही लंबे ब्रेक के बाद अपने नए शो संजीवनी 2 के साथ छोटे परदे पर वापसी करने वाली हैं. इस मेडिकल ड्रामा बेस्ड शो में सुरभि के अलावा गुरदीप कोहली और मोहनिश बहन, सायंतनी घोष और निमित खन्ना लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं सुरभि चंदना शो में डॉक्टर ईशानी के कैरक्टर में दिखेंगी. संजीवनी का पहला सीजन साल 2002 में शुरू हुआ था और 2005 तक चला था. शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. मेकर्स क्रिकेट से संन्यास ले चुके युवराज सिंह को अप्रोच कर चुके हैं वहीं टीवी ऐक्टर करण पटेल और क्रिस्टल डिसूजा भी शो में दिखाई दे सकती हैं. वहीं शो में ऐक्ट्रेस अदा खान भी हिस्सा ले सकती हैं. हाल ही में नागिन ऐक्ट्रेस अदा खान को अप्रोच किए जाने की खबरें आई थीं. अदा के अलावा करिश्मा तन्ना, कविता कौशिक, कोरियॉग्रफर धर्मेश औऱ कमीडियन बलराज सयाल भी शो की एक्सपेक्टेड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल किए गए है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : दया बेन को लेकर आई बहुत बुरी खबर

सुरभि चांदना को डॉक्टर के रूप में देख 'इश्कबाज़' के एक्टर ने किया ये कमेंट

फिल्म के बाद टीवी पर वापसी कर सकते हैं 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -