इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस के जलवे छोटे पर्दे पर बिखेरने वाली छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस सुरभि चंदना स्टार परिवार अवॉर्ड की नाइट में अपने सेक्सी अवतार से काफी सुर्खियों में रही है. जी हाँ, और अब सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना की सेक्सी फोटो काफी वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर गोल्डन कलर के गाउन में अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है So this was the second outfit for the magnificent #starparivaarawards2018 , the squad that took charge to gown me in this white embellished beige beauty Styled by -@alicesonigara @jesika64 Outfit - @natashaasoka Jewelley- @hemakhasturilabelMakeup - @patwaganesh Hair - BinitaMAINWOMAN FOREVER - @dramaqueenpranavichandna इस तस्वीर में वह बहुत बोल्ड डिझ रहीं हैं. अब इश्कबाज फेम सुरभि इन दिनों अपने सेक्सी आउटफिट के चलते मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई है. आप सभी जानते ही होंगे कि सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

सुरभि चंदना छोटे पर्दे की सेक्सी एक्ट्रेस है, सुरभि ने कई सीरियल में काम कर चुकी है लेकिन सुरभि को पहचान इश्काबाज सीरियल से मिली है. अब वह इश्कबाज के लिए भी खूब पॉपुलर हैं और इस शो में उन्हें शिवाय यानी नकुल मेहता के साथ पसंद किया जाता है. सुरभि आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं और यह भी उन्ही में से एक है. यह तस्वीर स्टार परिवार अवार्ड्स के सेकंड डे की है.

स्टार परिवार अवॉर्ड में जाने से पहले सुरभि चंदना ने क्लिक करवाई इतनी सेक्सी तस्वीरें

स्टार परिवार अवार्ड्स में सबसे खूबसूरत नजर आईं मोनालिसा

वाइट ड्रेस में कहर बनकर छाईं सुरभि चंदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -