शायंतनी घोष संग सुरभि चंदना ने जमकर दिए पोज, फोटोज हो रहीं वायरल
शायंतनी घोष संग सुरभि चंदना ने जमकर दिए पोज, फोटोज हो रहीं वायरल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी नागिन छवि से छाने वाली शायंतनी घोष ने हाल ही में सुरभि चंदना से मुलाकात की और इस दौरान की दोनों की फोटोज तेजी से वायरल हो रही है. जी हाँ, दोनों की तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल शायंतनी और सुरभि ने नए फोटोशूट के दौरान खूब मस्ती की और इस दौरान दोनों का लुक भी काफी शानदार रहा. वहीं एक तस्वीर को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे शायंतनी अंखियों से तीर मार रही है और उनकी आँखे कुछ कह रही है.

वहीं सुरभि भी अपने लुक से खर बरपाती दिखाई दीं. इसी के साथ बात करें शायंतनी घोष की तो वह जल्द ही एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में भी नजर आने वाली है और उनका लुक बीते दिनों ही सामने आया था. वहीं इन तस्वीरों में सुरभि ने शायंतनी के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हुए खूब पोज दिए और उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा. वहीं शायंतनी की हरी साड़ी बहुत दिलकश दिखाई दे रही थी जो आप फोटोज में देख सकते हैं. वहीं सुरभि चंदना ने संजीवनी 2 के सेट पर जमकर मस्ती की जहाँ शायंतनी उनके साथ नजर आती हैं. वहीं शो के जल्द ऑफ एयर होने की खबरें हैं और यह शो आए भी कुछ ही समय हुआ है.

फिलहाल सुरभि ने इन फोटोज को शेयर कर लिखा है The #fakekardashiansisters series - sexily posing for our own magazine आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों का लुक दिल को छू लेने वाला है.

अरहान खान के सपोर्ट में आए उनके कजिन, कहा- 'वह रश्मि से प्यार करता है...'

आदित्य नारायण को रिप्लेस कर अब इंडियन आइडल को होस्ट करेंगे जय भानुशाली

हिना खान शोर्ट ड्रेस में आई नजर,फेन्स को स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -