इतने आकर्षक अंदाज में कभी नहीं देखा होगा इश्कबाज की इस एक्ट्रेस को
इतने आकर्षक अंदाज में कभी नहीं देखा होगा इश्कबाज की इस एक्ट्रेस को
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली सुरभि चंदना लगातार इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सेट से कुछ तस्वीरों को शेयर किया है और लिखा है Celebrated TV wala Karwachauth on the sets with Cheers & Beers ( NOT REALLY ) #swipeleft इन तस्वीरों में वह संस्कारी अंदाज म नजर आ रहीं हैं.

उनकी शेयर की गई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं और पसन्द की जा रहीं हैं. सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर कर हॉटनेस भी दिखाई है और वह हर तस्वीर में अपना कातिलाना अवतार दिखा रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इसके पहले उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की थी उनमे वह पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही थी जो उनके ऊपर सेक्सी लग रहीं थीं और उसके बाद वह रेड ड्रेस में नजर आईं जो उनके ऊपर सबसे सेक्सी लग रही थी और हॉट भी. आपको बता दें कि सुरभि इन दिनों टीवी शो 'इश्कबाज़' में अनिका के किरदार में नजर आ रहीं हैं लेकिन जल्द ही उनका शो बंद होने वाला है.

सुरभि अपने शो को लेकर खूब सारे अवार्ड्स अपने नाम कर चुकीं हैं वहीं उनके कोस्टार नकुल के साथ उनकी जोड़ी को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है.

बिग बॉस 12: मेघा ने छिना दीपिका से किचन, सुरभि और जसलीन में दरार

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही सबा ने दीपिका के बारे में कही चौका देने वाली बात

बिग बॉस 12: इस वजह से घर में अनूप ने एक बार भी नहीं दी गाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -