गणतंत्र दिवस पर सनी देओल का डायलॉग बोलती नजर आईं नागिन बानी
गणतंत्र दिवस पर सनी देओल का डायलॉग बोलती नजर आईं नागिन बानी
Share:

टीवी इंडस्ट्री में सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे सुरभि पॉपुलर शो नागिन 5 में नजर आ चुकीं हैं। इस शो में उनका किरदार बड़ा दमदार है जो आप देख रहे होंगे। वैसे सुरभि आए दिन नए-नए वीडियो औऱ फोटो से अपने फैन का मनोरंजन करती रहती हैं। अब हाल ही में गणतंत्र दिवस के मौके पर एक्ट्रेस ने एक बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

इस वीडियो में वह सनी देओल का एक बहुत की मशहूर डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही है। आप देख सकते हैं सुरभि का ये वीडियो बहुत तेजी के साथ सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है। जी दरअसल सुरभि चंदना ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसमें वह फिल्म गदर में सनी देओल का फेमस डायलॉग- हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था…जिंदाबाद है… लिप सिंक करती हुई नजर आ रही हैं।

वैसे सुरभि चंदना ने गणतंत्र दिवस के मौके पर यह वीडियो शेयर किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह HiPi एप पर सलाम इंडिया चैलेंज का जिक्र कर रही हैं। इसी के साथ ही उन्होंने एप पर अपने इस नए वीडियो को शेयर करके गणतंत्र दिवस की बधाई दी हैं। वैसे सुरभि चंदना का यह स्टाइल फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और बहुत प्यार भी दे रहे हैं।

दल-बदल से परेशान कांग्रेस, बनाई डैमेज कंट्रोल कमिटी

पन्ना: 13 साल की बच्ची संग टीचर ने किया दुष्कर्म

जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे, सुमित्रा ताई समेत इन हस्तियों को पद्म सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -