फिर हुस्न के जलवे दिखाती नजर आई यह एक्ट्रेस
फिर हुस्न के जलवे दिखाती नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी की सभी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. ऐसे में इश्कबाज फेम सुरभि चंदना भी ऐसे मौके का लाभ जरूर उठाती हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो साड़ी में है. इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह अपने सेक्सी आउटफिट के चलते मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई है.

सुरभि चंदना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Uu La La- The Great Alex @araalexanderofficial इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर किया है और लिखा है Diwali Ke Liye KHIDKI-TOD Tayaar #aboutlastnight#diwali2018 आप सभी को बता दें कि सुरभि सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती है.

वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी सेक्सी हॉट फोटो शेयर करती रहती है. कई सीरियल में काम कर चुकी है सुरभि को पहचान इश्काबाज सीरियल से मिली है जो आज भी पॉपुलर है. सुरभि के सीरियल की बात करें तो सुरभि अनिका के किरदार में दर्शको का काफी पसंद है और सभी उनके हर अवतार को पसंद करते हैं. सुरभि फिलहाल इन तस्वीरों के कारण जमकर सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

बिग बॉस 12: घर के नए कप्तान बने करणवीर, आने वाला है दिलचस्प मोड़

बिग बॉस 12: यह दो कंटेस्टेंट हो सकते हैं इस बार घर से बेघर

नागिन बेला ने भी दी अपने फैंस को दिवाली की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -