बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं बनेगी यह अदाकारा, खुद किया खुलासा
बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं बनेगी यह अदाकारा, खुद किया खुलासा
Share:

टीवी की दुनिया में कई बड़े-बड़े स्टार्स हैं जिनके लाखों दीवाने हैं। इन्ही में एक नाम शामिल है सुरभ‍ि चंदना का। वैसे सुरभि इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 15 को लेकर चर्चाओं में हैं। खबरें हैं कि वह जल्द ही इस शो में नजर आएंगी, हालाँकि इस पर अब खुद अदाकारा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में सुरभ‍ि ने साफ शब्‍दों में कहा है कि, 'वह 'बिग बॉस 15' का हिस्‍सा नहीं होंगी।' जी दरअसल सुरभ‍ि ने यह खुलासा इंस्‍टाग्राम पर 'आस्‍क मी एनिथ‍िंग' सेशन के दौरान किया।

इस दौरान जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि 'क्‍या वह 'बिग बॉस 15' में हिस्‍सा लेने वाली हैं?' इस पर सुरभ‍ि ने जवाब दिया कि 'यह सिर्फ अफवाह है, वह शो का हिस्‍सा नहीं बनने जा रही हैं।' आगे सुरभ‍ि ने कहा, 'सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए मैं कहना चाहूंगी कि नहीं, मैं शो में नहीं जा रही हूं। न तो मुझे 'बिग बॉस 15'के‍ लिए अप्रोच किया गया है और न ही मैं इसमें हिस्‍सा लेने जा रही हूं।'

आप सभी को बता दें कि सुरभ‍ि चंदना 'बिग बॉस 14' में मेहमान बनकर पहुंची थीं। इस दौरान एक फन टास्‍क में सुरभ‍ि ने सलमान खान के इस शो में अपनी झलक दिखाई थी। उसी के बाद से यह अनुमान लगाया जा रहा था कि अगले सीजन में सुरभ‍ि चंदना भी शो में नजर आ सकती हैं। वैसे सुरभिं ने 'नागिन' सीरियल से सुर्ख‍ियां बटोरी हैं। बात करें सलमान के शो बिग बॉस के बारे में तो इस बार 'बिग बॉस 15' में 10 सेलेब्रिटी कपल्स के अलावा 5 कॉमनर्स भी शामिल होंगे।

'यूपी चुनाव से पहले ढहा दी जाएगी काशी-मथुरा मस्जिद, करवाए जाएंगे सांप्रदायिक दंगे'

दूसरे बेटे के जन्म के 4 महीने बाद स्लिम हुईं करीना, शेयर की सेल्फी

1 जुलाई से बदल जाएगा SBI का सर्विस चार्ज, 44 करोड़ ग्राहकों पर पड़ेगा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -