बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी सुरभि चंदना, सेट से सामने आईं फोटोज
बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी सुरभि चंदना, सेट से सामने आईं फोटोज
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा सुरभि चंदना ने हाल ही में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो आपके होश उड़ा देंगी. जी हाँ, वहीं उन्हें बीते कल Bigg Boss 13 के सेट पर देखा गया है और अब उन्हें देखने के बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि वह शो में वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आ सकती है या फिर ऐसा भी हो सकता है कि वह शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री भी ले ले. जी हाँ, फिलहाल आप उनकी यह तस्वीरें देखिए जो इस समय लोगों के होश उड़ा रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इस दौरान सुरभि को इंडो वेस्टर्न ड्रेस में देखा गया है और इस ड्रेस में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं. वहीं सुरभि की ये सभी तस्वीरें बिग बॉस 13 के सेट पर से ली गई है और इस तस्वीर में उनका आईमेकअप तो कमाल का दिख रहा है जो आप देख सकते हैं. वैसे सुरभि का यह लुक दिल को छू लेने वाला है. वहीं एक फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है About yesterday as promised here’s the full lookMy photographer - @anusoruMakeup - @patwaganeshAssisted by - KamalHair - @firdosshaikh44Managed by - @iampranavichandna#workbehindthescenes #photography #swipe

आप देख सकते हैं नीले रंग के ड्रेस में उन्होंने कहर ही गिरा डाला है और वह कितनो बोल्ड लग रहीं हैं. इन फोटोज में सुरभि के पोज को देखकर तो आप यही कहेंगे कि उनका तो अंदाज ही अलग है. अगर गौर से देखा जाए तो सुरभि की ड्रेस बिग बॉस की रंग बिरंगी आंख की तरह ही लग रही है और इस बात से ही यह साबित हो रहा है कि सुरभि सलमान के शो की कितनी बड़ी फैन है और वह शो में जाकर क्या तड़का लगाने वाली हैं.

अपनी बहन को अपनी बैकबोन मानती नहीं इशिता दत्ता

अर्शी खान ने कराया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट पर फैंस हुए पागल

फैंस पर बिजलियाँ गिराती नजर आईं नागिन विशाखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -