इस शो के साथ वापसी को तैयार हैं सुरभि चंदना और नकुल मेहता
इस शो के साथ वापसी को तैयार हैं सुरभि चंदना और नकुल मेहता
Share:

बीते समय में अपने ट्विस्ट के कारण खूब सुर्ख़ियों में रहा शो इश्कबाज के वापस आने के लिए लोग आज भी बेकरार है. शो के दूसरे सीजन की बात करें तो वह किसी को पसंद नहीं आया लेकिन पहले सीजन के जरिए सुरभि चंदना और नकुल मेहता की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त ईजाफा देखने को मिला और दोनों को आज भी लोग साथ में देखना चाहते हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि इस सीरियल के पहले सीजन के दौरान सुरभि और नकुल की दमदार केमेस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया था और आज भी दोनों को लोग साथ में देखना चाहते हैं. वहीं मिली खबरों के अनुसार जल्द ही दोनों एक बार फिर से साथ दिखाई देने वाले हैं.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही एक शो आने वाला है जो मेडिकल ड्रामा होगा और उस शो में सुरभि और नकुल साथ नजर आएँगे. वैसे इश्कबाज के नए सीजन की बात करें तो नया सीजन 15 मार्च को खत्म हो जाएगा और उसके बाद एक नया शो आएगा. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ संजीवनी और दिल मिल गए जैसे सीरियल्स के सुपरहिट होने के बाद अब निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही एक मेडिकल ड्रामा बनाने वाले है और इसमें वह नकुल और सुरभि को लेने वाले हैं.

जी हाँ, यह खबरें इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रही है लेकिन इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है. एक खबर के मुताबिक़ स्टार प्लस के इस मेडिकल ड्रामा के लिए इश्कबाज के लीड एक्टर्स से बातचीत चल रही है लेकिन अब तक कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है.

कॉमेडी के पहले किंग कहे जाते थे जसपाल भट्टी, दुर्घटना में हो गई थी मौत

इस दिन बंद होने जा रहा है आपका फेवरेट शो 'इश्कबाज'

अभिनन्दन के अभिनन्दन में टीवी सेलेब्स ने मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -