MET GALA 2019: कुछ इस अंदाज में नजर आईं सुरभि चंदना!
MET GALA 2019: कुछ इस अंदाज में नजर आईं सुरभि चंदना!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल न्यूयॉर्क में मेट गाला आयोजित हुआ था और उस दौरान किआ बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस नजर आईं और सभी ने अपने नए लुक से सभी को हैरान कर दिया. ऐसे में उस दौरान केटी पेरी जिस अंदाज में नजर आईं वह सभी को भाया लेकिन वह टीवी एक्ट्रेस सुरभि के फैंस को कुछ ज्यादा ही पसंद आया. जी हाँ, तभी उन्होंने केटी के चेहरे को काटकर वहां सुरभि का चेहरा लगा दिया और सुरभि ने उस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Approve my #metgala Chandelier Look ? Anybody Facing Electricity Cut ?! #katyperry इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. सुरभि चंदना को आप सभी ने आखिरी बार इश्कबाज़ में देखा होगा जो काफी हिट शो रहा था.

वहीं खबरों के अनुसार सुरभि जल्द ही संजीवनी शो में नजर आने वाली हैं जो एक रीमेक शो है. यह शो कल्ट मेडिकल ड्रामा है. इससे पहले वाले शो में सुरभि चंदना ने अनिका बनकर सबका दिल चुराया है और हमें इस बात का पूरा यकीन है कि उनका नया अवतार और किरदार उनके फैंस को और ज्यादा रोमांचित करेगा. सुरभि एक हॉट एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को अक्सर पागल कर दिया है इस बार भी वह दमदार नजर आईं हैं.

वहीं आने वाले शो में सुरभि चंदना को मुख्य किरदार निभाने के लिए फाइनल कर दिया है, जबकि नमित खन्ना को शो के लीड एक्टर की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है लेकिन यह तय नहीं है मुख्य किरदार के लिए कोई और एक्टर भी हो सकता है.

किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले इस सिंगर ने इस तरह बिखेरा संगीत का जादू

तबियत खराब होने पर भी यह एक्टर लगातार कर रहा था काम, हुई मौत

ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -