'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, अनिका बनी सोशल मीडिया क़्वीन
'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, अनिका बनी सोशल मीडिया क़्वीन
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चांदना इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों शो को लेकर चर्चा हो रही थी कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि शो अपने ट्विस्ट के जरिये दर्शकों को काफी इंटरटेन कर रहा है. शो में नजर आ रही है शिवाय और अनिका की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी

ख़ास बात यह है कि शो इश्कबाज़ इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया और दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को लोग काफी पसंद करते हैं. बता दें कि शो की अनिका यानी एक्ट्रेस सुरभि चांदना की पॉपुलरटी कुछ ज्यादा ही बढ़ रही है वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

बूढ़े व्यक्ति संग चोरी-चुपके सगाई करने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अब आपको इस शो में जल्द ही ट्विस्ट दिखाई देगा. सुरभि चांदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में सुरभि ने अपने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री ने चोरी-छुपे की सगाई

सुरभि की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. इश्कबाज़ में सुरभि के साथ टीवी के जाने माने अभिनेता नकुल मेहता नजर आ रहे हैं जिन्हे काफी पसंद किया जाता है. पिछले दिनों नकुल को लेकर ये चर्चा हो रही थी कि वह जल्द टीवी के नए शो 'राधा- कृष्णा' में नजर आ सकते हैं.

चटपटी खबरें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -