इश्कबाज की एक्ट्रेस को इस अंदाज में देखकर फैंस हुए बेकाबू
इश्कबाज की एक्ट्रेस को इस अंदाज में देखकर फैंस हुए बेकाबू
Share:

टीवी शो 'इश्कबाज' में नजर आने वाली सुरभि चांदना रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. सुरभि अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिन्हे देखकर उनके फैंस काबू से बाहर हो गए हैं. जी हाँ, सुरभि की ब्लैक ड्रेस वाली तस्वीरों ने तो जैसे उनके फैंस को काबू से बाहर ही ला दिया है, सभी उनकी तस्वीरों पर उनसे मिलने की जिद कर रहें हैं और साथ ही उन्हें प्रपोज भी कर रहें हैं.

सुरभि टीवी शो 'इश्कबाज' में भी काफी ग्लैमरस लगती हैं और ऑफ-स्क्रीन भी उनकी हॉटनेस कमाल की होती हैं. सुरभि को टीवी एक्टर नकुल मेहता के साथ शो 'इश्कबाज' में काफी पसंद किया जाता है. जल्द ही दोनों की जोड़ी पर्दे से जाने वाली हैं. आप सभी को पता ही होगा कि जल्द ही दोनों का शो बंद होने वाला है. सुरभि 'इश्कबाज' शो के बाद एक नए शो में एंट्री के लिए तैयार हैं लेकिन अब तक नए शो का नाम सामने नहीं आया है.

सुरभि के इंस्टाग्राम पर 1.5m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फैंस के लिए ही सुरभि ने कई ऐसे फोटोज क्लिक करवाएं हैं जो लाजवाब रहें हैं. सुरभि को कुछ समय पहले ही zee tv के gold awards 2018 में देखा गया था जहाँ उन्होंने डांस कर सभी को हैरान कर दिया था और उनका लुक भी काफी कमाल का था. सुरभि ने उस अवार्ड के दौरान की तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है.

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, नेगेटिव भूमिका में दिखेगी ये मशहूर अभिनेत्री

फैंस से अश्लील मैसेज मिलने के बावजूद इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

Video: जब इश्कबाज के तीनो एक्टर्स बन गए 'पापा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -