क्वीन बनकर सुरभि चंदना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
क्वीन बनकर सुरभि चंदना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस नए नए फोटोशूट करवा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपना ऐसा अवतार दिखाया है कि जिसे देखने के बाद सभी उनके दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, हाल ही में इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. यह तस्वीर उनके नए फोटोशूट की है जिसमे वह मदहोश कर रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में रानी बनकर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है @heena_thegrumpyartist - fab job with the edit couldn’t miss this one #fanedit इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी देख सकते हैं उन्होंने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखाई है और इसमें वह उल्लू के साथ दिख रहीं हैं. यह तस्वीर उन्होंने एडिट करवाई है लेकिन वाकई में यह दिल जीत ले रही है. जी दरअसल बीते दिनों ही सुरभि ने एक वीडियो शेयर किया था उसमे वह मेकअप करवाते हुए नजर आ रहीं थीं और अब इस तस्वीर को देखकर लोग उनके फैन होते जा रहे हैं.

आप देख सकते हैं इसमें उनकी हॉटनेस साफ़ दिखाई दे रही है. आप सभी जानते ही होंगे कि सुरभि बीते साल 2018 में अपने सेक्सी आउटफिट के चलते मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई थीं और बीते साल ही उन्होंने इश्कबाज को बाय-बाय कहा था जिसके कारण भी वह चर्चाओं में रहीं थीं. सुरभि चंदना इन दिनों भले ही किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन आए दिन अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. सुरभि टीवी शो इश्कबाज में अनिका के किरदार के लिए जानी जाती हैं और आज भी लोग उन्हें अनिका के नाम से पुकारते हैं.

तारक मेहता में वापसी के लिए तैयार हैं दयाबेन, खुद दिया बड़ा इशारा

माँ बनने की खबरों के बीच बेबी बम्प के साथ नजर आईं अनीता हसनंदानी

बिना कपड़ों के एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -