शिवाय की अनिका  ने बिकिनी में सेलिब्रेट किया अपने बर्थडे बैश
शिवाय की अनिका ने बिकिनी में सेलिब्रेट किया अपने बर्थडे बैश
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी शानदार अदाकारी के जरिए ने मंगलवार को ही अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. सुरभि के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और हाल ही में एक बार फिर उनकी कुछ फोटोज सामने आई है जिसे देखकर तो ये साफ तौर से साबित हो रहा है कि सुरभि का बर्थडे सेलिब्रेशन अब तक खत्म नहीं हुआ. हाल ही में सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ कर फोटोज शेयर की है जिसमें उनका कातिलाना अवतार नजर आ रहा है.

B'day Special: रियल लाइफ में सिगरेट के कश लगाना पंसद करती है अनिका

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सुरभि ओरेंज कलर की बिकिनी में अंजार आ रही हैं. सुरभि ने इस हॉट बिकिनी के नीचे शॉर्ट्स पहने है जिसमें उनका किलर अवतार नजर आ रहा है. सुरभि समुद्र किनारे बैठी गहरी सोच में डूबी हुईं नजर आ रही हैं. उन्होंने इस लुक में साइड पोज़ दिया है जिसमें सुरभि बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. सुरभि ने फोटो शेयर कर कैप्शन के जरिए बताया कि वो बीच पर अपने छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं.

बर्थडे के एक दिन पहले 'बॉयफ्रेंड जीन्स' में नजर आई यह एक्ट्रेस

सुरभि ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें उनके बाल हवा में उड़ते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने इस फोटो में गॉगल भी लगाया हुआ है. उनकी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस सुरभि के इस हॉट लुक को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैं. आपको बता दें सुरभि टीवी शो 'इश्कबाज़' में नजर में अनिका के किरदार में नजर आती हैं.

सुरभि चंदना के को-स्टार्स ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई

बीच पर हॉट अंदाज में इश्कबाज की अनिका ने मनाया जन्मदिन

B'day Special: कभी नहीं देखी होंगी सुरभि चंदना की इतनी हॉट फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -