दीपवीर की इन तस्वीरों ने लुटा इश्कबाज की अनिका का दिल, कह दी इतनी बड़ी बात
दीपवीर की इन तस्वीरों ने लुटा इश्कबाज की अनिका का दिल, कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

आप सभी ने देखा होगा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया है और दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों का सभी को इंतज़ार करवाया. ऐसे में हाल ही में हुए उनके पहले रिसेप्शन ने सभी का ध्यान उनकी ओर लगा दिया ओर सभी उनके लिए दीवाने हो गए. ऐसे में हाल ही में दोनों के बीच मौजूदा प्यार को देखकर इश्कबाज की एक्ट्रेस सुरभि चांदना का दिल भी कहीं न कहीं प्यार की दुनिया में खो गया है और हाल ही में इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

जी हाँ, इश्कबाज की सुरभि चांदना ने बीते शुक्रवार को दीपवीर के रिसेप्शन की तस्वीर देखी तो उन्हें भी प्यार का अहसास हुआ और उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया कि वो दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो को देखकर प्यार में पड़ गई हैं हर कोई रिसेप्शन में खूबसूरत नजर आ रहा था और सभी चीजों को देखने के बाद उनका दिल प्यार की वादियों में खो गया.'

आप सभी को यह भी बता दें कि उन्होंने इश्कबाज को बाय बाय कर दिया है और अब वह जल्द ही सुनील ग्रोवर के शो में कुणाल खेमू की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने लिखा है This is exactly what i want ALL of YOU to do RIGHT NOW PLEASE . SMILE is a curve that sets EVERYTHING STRAIGHT #calmingbreezeyourway इस तस्वीर में वह हँसते हुए बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

तो क्या जल्द बंद होने वाला है ये है मोहब्बतें?

बिग बॉस 12: अनूप से मिले धोखे के बाद इस कंटेस्टेंट की बाहों में नजर आईं जसलीन

इस बॉलीवुड फिल्म में भूतनी के अंदाज में नजर आएगी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -