शो छोड़ते ही खूबसूरत हुईं सुरभि चंदना
शो छोड़ते ही खूबसूरत हुईं सुरभि चंदना
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई हॉट एक्ट्रेस हैं जो अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी को दीवाना बनाती हैं. ऐसे में इन दिनों टीवी एक्ट्रेस और इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने भी एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, वह एक बार फिर से हॉट हो गईं हैं और उनकी हॉटनेस देखकर सभी पिघल रहे हैं. हाल ही में सुरभि ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह हरे रंग की साड़ी में दिखाई दे रहीं है और उनकी हॉटनेस साफ़ झलक रही है. इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने जीन्स टॉप में शेयर की है जो सबसे सेक्सी दिखाई दे रही है. आप उनकी हॉटनेस को इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह अपने सेक्सी आउटफिट के चलते मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई है. वह आए दिन अपने किसी ना किसी काम के लिए चर्चाओं में रहती हैं जैसे बीते दिनों वह शो को छोड़ने के लिए चर्चाओं में रहीं थीं. सुरभि चंदना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर शानदार कैप्शन भी दिया है. वैसे आप सभी को बता दें कि सुरभि सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती है उनका हॉट अंदाज सभी को भाता है.

वह सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी सेक्सी हॉट फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ जाती है. उन्होंने कई सीरियल में काम किया है और कई शोज के लिए वह चर्चाओं में रहीं हैं. उनके अभिनय का अंदाजा इसी बात से लगया जा सकता है कि जब यह खबर आई थी कि सुरभि शो इश्कबाज छोड़ रहीं हैं तो लोगों ने शो को देखना बंद करने की बात कर दी थी.

साड़ी पहनकर हॉटनेस का तड़का लगा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

करणवीर को टीवी पर देखकर उनकी बेटियां कहती है ऐसा, सुनकर भर आएंगी आपकी आँखे

अब समझ आया इस एक्टर को अहंकार तोड़ने का महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -