रेड अलर्ट फैला रही है टीवी की यह अभिनेत्री
रेड अलर्ट फैला रही है टीवी की यह अभिनेत्री
Share:

टीवी शो 'इश्कबाज़' में अनिका का किरदार निभाने वाली सुरभि चंदना ने एक तस्वीर शेयर कर सभी के दिलों पर छुरियां चला दी है. इस तस्वीर से वह रेड अलर्ट फैला रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. सुरभि अपने हॉट अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है. सुरभि ने आज जो तस्वीर शेयर की है वह रेड टॉप में है और इसमें वह वाकई में काफी बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं.

बीच पर हॉट अंदाज में इश्कबाज की अनिका ने मनाया जन्मदिन

सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स को खुश रखने के लिए सुरभि आए दिन हॉट फोटो शेयर करती हैं. सुरभि अपने हॉट अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं और उनका हॉट अंदाज ही उनके फैंस को उनकी ओर आकर्षित करता है. सुरभि ने यह तस्वीर शेयर कर लिखा है I Hope i am not unrecognisable #happytan#holiday2018 कुछ दिन पहले ही सुरभि ने अपना जन्मदिन मनाया है ओर वह अपने जम्दीन पर बहुत हॉट अंदाज में नजर आईं थीं.

B'day Special: कभी नहीं देखी होंगी सुरभि चंदना की इतनी हॉट फोटोज

आपको यह भी बता दें कि सुरभि इन दिनों टीवी शो दिल बोले ओबोरॉय में नजर आ रहीं हैं ओर इस शो में वह बहुत ही संस्कारी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. सुरभि कुछ समय पहले ही अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में थीं. दरअसल उनका नाम उनके को-स्टार नकुल मेहता के साथ जोड़ा जा रहा था जो पहले से शादीशुदा है. बाद में सुरभि ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है ओर वह सिंगल हैं.

टीवी अपडेट्स

शिवाय की अनिका ने बिकिनी में सेलिब्रेट किया अपने बर्थडे बैश

नागिन के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

सुरभि चंदना के को-स्टार्स ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -