इंडियन अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं सुरभि चंदना, वीडियो हो रहा वायरल
इंडियन अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं सुरभि चंदना, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

हाल ही में सुरभि चंदना अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए फेमस हो रहीं हैं. ऐसे में फिलहाल उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जी हाँ, एक बार फिर अपने हॉट और बोल्ड अवतार से सुरभि इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं जो आप देख सकते हैं. सुरभि के इस बोल्ड अवतार को फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं आप सभी को बता दें कि सुरभि चंदना ने अपना सेक्सी वीडियो खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं और इसके साथ कैप्शन में लिखा है Camers are rolling- you are feeling the prettiest ever - you walk with all the grace left in you after a not so long day @ work - you are careful with each step you take and BAM #bloopers#shootdiaries#earringtantrum

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

इसमें वह लहंगा पहनकर सीढ़ियों से एक परी की तरह उतर रहीं हैं. आप देख सकते हैं शेयर किए वीडियो में सुरभि चंदना क्रीम कलर के इंडियन आउटफिट में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं उनका ये खूबसूरत अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं.

सुरभि चंदना पिछले काफी दिनों से अपने फोटोशूट को लेकर बिजी चल रही हैं. आप सभी को बता दें कि सुरभि इन दिनों इंडियन आउटफिट में फोटोशूट करवा रही है और सोशल मीडिया पर उनके सेक्सी अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी ने सबसे पहले सुरभि को जी टीवी के पॉपुलर शो कबूल है में देखा होगा और उसके बाद सुरभि इश्कबाज से फेमस हुईं जिसमे वह अनिका के किरदार में नजर आईं थी.

अपनी बहन को डेट कर रहा है यह मशहूर टीवी एक्टर, स्वामी ओम को मार चुका है थप्पड़

बिग बॉस 3 में नजर आ चुकी है यह एक्ट्रेस, इंडस्ट्री छोड़ने के बाद हो गई है ऐसी हालत

सिलसिला बदलते..' में पिता की तरह मिष्टी भी देगी अपने पार्टनर को धोखा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -