सतरंगी ड्रेस पहनकर इस एक्ट्रेस ने मचाया कोहराम
सतरंगी ड्रेस पहनकर इस एक्ट्रेस ने मचाया कोहराम
Share:

टीवी पर बहुत ही तेजी से अपनी हॉटनेस दिखाने वाली पॉपुलर टीवी सीरियल इश्कबाज की 'अनिका' यानि सुरभि चंदना इन दिनों लगातार हॉट होती जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह सतरंगी ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, वैसे जितनी खूबसूरत और हॉट वह टीवी पर दिखती हैं उससे कहीं ज्यादा हॉट वह असल जिंदगी में हैं.

जी हाँ,सुरभि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने हॉट फोटोज शेयर किए हैं. आप सभी देख सकते हैं इन फोटोज के जरिए वह हॉटनेस के मामले में बाकी एक्ट्रेस को भी मात दे रही हैं. 29 साल की सुरभ‍ि अपने स्टाइल और दमदार एक्टिंग के कारण इन दिनों सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं. सुरभि एक बहुत सेक्सी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अक्सर ही अपनी सेक्सी अदाओं से इंस्टाग्राम पर आग लगाई है. सुरभि ने अपने कॉलेज के समय में ही मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रख दिया था और पहले उन्‍हें विज्ञापनों में काम मिला और उसके बाद उन्‍होंने टीवी की दुनिया में अपने कदम बढ़ा दिए और आज वह टीवी की सेक्सी और मशहूर अदाकारा है.

फिलहाल वह अपने शो इश्कबाज से विदाई लेने के लिए तैयार हैं और उस शो में आखिरी बार वह इसी ड्रेस में नजर आने वाली हैं जो उन्होंने पहनकर तस्वीरें अपलोड की हैं. सुरभि अपने करियर में कई शानदार शोज कर चुकीं हैं और वह आए दिन हॉटनेस और सेक्सी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं.

इस हॉट टीवी एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में पुरे किए 10 साल, फैंस को कहा धन्यवाद

सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम ना करने को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा

शादीशुदा होने के बाद भी पराए मर्द के साथ बिताई इस एक्ट्रेस ने रात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -