पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं सुरभि चंदना
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं सुरभि चंदना
Share:

हाल ही में टीवी की एक एक्ट्रेस ने अपना वो अवतार दिखाया है जिसे देखने के बाद सभी उनके दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, हाल ही में इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. इस अवतार में वह वाकई में दिल को छू रहीं हैं और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में सुपरहॉट ड्रेस यानी लहंगा चोली में अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy SUNDAY इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं उन्होंने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखाई है.

बीते दिनों ही सुरभि ने एक वीडियो शेयर किया था उसमे वह मेकअप करवाते हुए नजर आ रहीं थीं. वैसे आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है वह एक फोटोशूट है जो उन्होंने एक ब्रांड के लिए करवाया है. वहीं एक तस्वीर उन्होंने जीन्स टॉप में शेयर की है जो सबसे सेक्सी दिखाई दे रही है और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Beach forever will be my FIRST and LAST Love #lastyearbirthday#throwbackthursday

आप देख सकते हैं इसमें उनकी हॉटनेस साफ़ दिखाई दे रही है. आप सभी जानते ही होंगे कि सुरभि बीते साल 2018 में अपने सेक्सी आउटफिट के चलते मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई थीं और बीते साल ही उन्होंने इश्कबाज को बाय-बाय कहा था जिसके कारण भी वह चर्चाओं में रहीं थीं. सुरभि चंदना इन दिनों भले ही किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन आए दिन अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं.

नेताओं के बारे सपना चौधरी ने कही ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गए सब

अपने शो नज़र के स्टार्स के साथ कुछ इस अंदाज में मोनालिसा ने बिताई शाम

कप‍िल के शो पर सान‍िया मिर्जा ने किया खुलासा, कौन बदलता है बच्चे का डायपर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -