वाइट ड्रेस में कहर बनकर छाईं सुरभि चंदना
वाइट ड्रेस में कहर बनकर छाईं सुरभि चंदना
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी अपनी खूबसूरती दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं उन्हें दिन पर दिन हॉट और खूबसूरत होते हुए देखा जा रहा हैं. टेलिविजन के पॉपुलर सीरियल 'इश्कबाज' में अनिका की भूमिका निभाने के बाद सुरभि को अब घर-घर में लोग पहचानने लगे हैं और उन्हें खूब पसंद भी करने लगे हैं. आपको बता दें कि सुरभि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा हैं All things WHITE & WONDERFUL Lovely Lashes - @aashkagoradia @reneebyaashka Attire - @shivanishirali #ishqbaaaz#annika - @siddhi_karkhanis इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और उन्होंने वाइट ड्रेस पहनी हैं और उसके साथ हेवी एयरिंग्स केरी किए हैं. आपको बता दें कि सुरभि ने जीटीवी के मशहूर सीरियल 'कुबूल है' से टेलिविजन पर डेब्यू किया था और इस सीरियल में उन्होंने हया नाम का किरदार निभाया था.

इस शो के बाद सुरभि स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल 'इश्कबाज' में नजर आईं और इस डेली सोप में उन्होंने नकुल मेहता के अपॉजिट अनिका की भूमिका निभाई है जो सभी को पसंद आई और यह सीरियल अभी भी टेलिकास्ट हो रहा है. खबर यह भी हैं कि इस साल के अंत तक यह सीरियल बंद हो जाएगा. आप सभी ने सुरभि चंदना को 'दिल बोले ओबेरॉय', 'एक ननद के खुशियों की चाबी... मेरी भाभी', 'आहट' जैसे शोज में देखा ही होगा. फिलहाल वह अपनी इस तस्वीर से सभी के दिलों में छा गईं हैं.

सेक्स रैकेट में आया शक्तिमान के इस ख़ास रिश्तेदार का नाम

बर्थडे के बाद सामने आ ही गया हिना खान का कोमोलिका लुक

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में मौली और नंदनी में से किसे चुनेगा कुणाल..?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -