सेक्सिएस्ट फीमेल एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी अदाएं
सेक्सिएस्ट फीमेल एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी अदाएं
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो संजीवनी में नजर आने वाली स्टार सुरभि चंदना ने हाल ही में अपना सुंदर लुक दिखाया है. वैसे भी सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी सुंदर फोटोज से आग लगा देती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के लिए अपने फोटोशूट्स साझा करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, सुरभि के हर फोटोशूट्स अक्सर वायरल भी हो जाते हैं जो आपने देखे ही होंगे लेकिन इस बार उन्होंने एक अलग ही लुक अपनाया है.

जी हाँ, एक बार फिर सुरभि का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है और इस लेटेस्टे फोटोशूट में उन्होंने काले रंग का पोलका डॉट जंपसूट पहना हुआ है. आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी इस ड्रेस में कुल आठ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और हर तस्वीर में उन्होंने अनोखे पोज दिया है. इसमें वह पोलका डॉट ड्रेस के साथ पीले रंग की बेल्ट में दिलकश नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में यूके बेस्ड वीकली मैग्जीन ने साल 2019 के सेक्सिएस्ट एशियन मैन और वुमन के लिए वोटिंग कराई और इस लिस्ट में सुरभि चंदना ने एशिया की सेक्सिएस्ट फीमेल एक्ट्रेस की लिस्ट में पांचवें नंबर पर अपनी जगह बनाई है.

वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण और पहले नंबर पर आलिया भट्ट हैं जो आपने देखा ही होगा. अब बात करें सुरभि के करियर की तो उन्हें टीवी शो कुबूल है से पहचान मिली थी और आज वह सभी की फेवरेट एक्ट्रेस बनी हैं.

सीधी-सादी उतरन ने पहनी ब्लैक बिकिनी, दिखा अब तक का सबसे सुंदर अवतार

मोहसिन से हिना खान तक यह बने 2019 के सेक्सिएस्ट मैन-वुमन

गोएंका हाउस में एक बार फिर आएगी वेदिका, नायरा कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों से होगी परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -