नए शो के साथ वापसी के लिए तैयार हैं सुरभि चंदना
नए शो के साथ वापसी के लिए तैयार हैं सुरभि चंदना
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉट अदाओं से सभी का मन मोह रहीं हैं. ऐसे में सुरभि चंदना को आप सभी ने आखिरी बार इश्कबाज़ में देखा होगा जो काफी हिट शो रहा था. खबरों के अनुसार सुरभि जल्द ही संजीवनी शो में नजर आने वाली हैं जो एक रीमेक शो है. यह शो कल्ट मेडिकल ड्रामा है. इससे पहले वाले शो में सुरभि चंदना ने अनिका बनकर सबका दिल चुराया है और हमें इस बात का पूरा यकीन है कि उनका नया अवतार और किरदार उनके फैंस को और ज्यादा रोमांचित करेगा.

इसी के साथ यह भी सुनने में आया है कि शो निर्माता इस साल जून तक इस शो को शुरू करने की इच्छा रखते हैं. ऐसे में हाल ही में सुरभि ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Dal-Roti #indianethnicwear#sunisdope#dontzoom इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. इसी के साथ खबरों की माने तो शो मेकर्स ने सुरभि चंदना को शो में मुख्य किरदार निभाने के लिए फाइनल कर दिया है, जबकि नमित खन्ना को शो के लिड एक्टर की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है, हालांकि मुख्य भूमिका के लिए और भी मेल एक्टर को खोजा जा रहा हैं. फिलहाल सुरभि अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश करने में लगी हुईं हैं.

वैसे शो निर्माता इस साल मई तक इस शो की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं और जून में लॉन्च के लिए बॉल रोलिंग शुरू करेंगे. वहीं यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि शो को किस समय स्लॉट मिल सकता है, चैनल निश्चित रूप से इसे शो की प्रकृति को देखते हुए प्राइम टाइम स्लॉट देगा. फिलहाल सुरभि अपने शो की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इस दिन टीवी पर ऑन-एयर होगा जेनिफर विंगेट का शो बेहद 2

'कसौटी..' में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, जानिए कौन निभा रहा है किरदार!

KBC 11: हॉट सीट पर बैठने के लिए ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -