नई ड्रेस में कूल लुक देते नजर आईं सुरभि चंदना
नई ड्रेस में कूल लुक देते नजर आईं सुरभि चंदना
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो हॉटनेस दिखाने में आगे निकल रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने एक बार फिर से अपनी हॉट अदाओं से सभी को घायल कर दिया है. जी हाँ, आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली सुरभि ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है About Last Night in Raipur & Odisha #eventdiaries Making an appearance in this stunning outfit by RunaMakeup By - ME Assisted By - @hussain.zainy Hair - Preeti Mothers Duty on Mothers Day @shashi_cp #apperanceready इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

सुरभि ने यह एक शानदार फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं जो सेक्सी लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सुरभि सिल्वर ड्रेस के साथ नेट शिमर पोंचू में बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. वहीं इस ड्रेस के साथ उन्होंने डार्क मेकअप किया हुआ और सुरभि बोल्ड अंदाज से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. वैसे सुरभि पहली बार इतनी बोल्ड नहीं हुईं हैं वह इसके पहले कई बार बोल्ड अंदाज दिखा चुकीं हैं.

फिलहाल फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं और उन्हें लगातार कमेंट्स में खूबसूरत लिख रहे हैं. आपको याद हो सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'कबूल है' से की थी और इन दिनों वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं. सुरभि को पहचान स्टार प्लस के सीरियल 'इश्कबाज' से मिली जिसके लिए उन्हें आज भी मिस करते हैं.

नए फोटोशूट में कमसिन कली की तरह खिलती नजर आईं सपना चौधरी

बदले-बदले लुक में नजर आईं जसलीन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रमजान में बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह मुस्लिम एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- ''रमजान के रोजे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -