भारतीय नारी बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस
भारतीय नारी बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे कोई नहीं रहता है फिर वह टीवी की सिम्पल से सिम्पल अदाकारा ही क्यों ना हो. ऐसे में इन दिनों आप सभी देख रहे होंगे कई एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें वायरल कर रहीं हैं लेकिन जिस स्टार ने इन दिनों तहलका मचा रखा है वह और कोई नहीं बल्कि इश्कबाज की अनिका हैं. आप सभी इन दिनों अनिका को सेक्सी अंदाज में देख रहे होंगे. इन दिनों वह लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. हाल ही में अनिका ने उर्फ़ सुरभि चंदना ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है

Green Liner - Pink Lips - Pout - Sunlight- Great Camera - Shoot Ready #ishqbaaaz#annika इस तस्वीर में सुरभि अपने आईलाइनर को फोकस कर दिखा रहीं हैं जो हरे रंग का है और उन्होंने लिखा है हरा लाइनर, गुलाबी होंठ और शानदार कैमरा. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने और शेयर की है और लिखा है Bhartiye Naari इस तस्वीर में वह भारत की नारी बनकर खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

आपको बता दें कि सुरभि असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और ‘इश्कबाज’ में सिम्पल किरदार में नजर आती हैं. सुरभि टीवी सी रियल ‘कुबूल है’ में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें कई अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है और वह बीते दिनों भी कई अवार्ड्स अपने नाम कर चुकीं हैं.

बिग बॉस 12: आज श्रीसंत के तोते उड़ाने आएंगे सलमान, कहेंगे यह बात

बिग बॉस 12: दीपिका का साथ देने के लिए घर में आने वाले हैं उनके पति

बिग बॉस 12: जसलीन ने लगाया आरोप, बाथरूम में सिगरेट पीती हैं सुरभि राणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -