इश्कबाज के बाद स्टंट करने खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में आएंगी सुरभि चंदना
इश्कबाज के बाद स्टंट करने खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में आएंगी सुरभि चंदना
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के कंटेस्टेंट को लेकर कई तरह की चर्चा इस वक्त जोरों पर है और आए दिन एक नयी लिस्ट सामने आ रही है. ऐसे में अब खबर ऐसी आई है कि सुनने के बाद कई लोग खुश होने वाले हैं. जी दरअसल करण पटेल , कविता कौशिक, पूजा बनर्जी, कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे और कॉमेडियन बलराज स्याल के नाम के बाद अब शो के लिए एक्ट्रेस सुरभि चंदना का नाम सामने आया है. जी हाँ, आने वाली एक खबर के मुताबिक एक्ट्रेस को खतरों के खिलाड़ी 10 वें सीजन में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है.

खबरें हैं कि सुरभि अपनी तारीखों पर काम करने की कोशिश कर रही हैं, क्योंकि वह स्टार प्लस पर अपने आने वाले शो, जो कि मेडिकल ड्रामा संजीवनी का रीमेक है उसकी शूटिंग में बिजी हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो में वह नमित खन्ना के साथ नजर आने वाली हैं और इसी के साथ ही एक रिपोर्ट के मुताबिक संजीवनी के रीमेक में सुरभि चंदना एक मासूम, शर्मीली पंजाबी लड़की की भूमिका निभाएंगी, जोकि संजीवनी में यह साबित करने के लिए आएगी कि उसके माता-पिता निर्दोष हैं (किस मामले में वो निर्दोष हैं उसका अभी तक पता नहीं लग पाया है).

वहीं दूसरी ओर, नमित का एक सर्जन की भूमिका निभाने वाला हैं, जोकि जाहिर तौर पर काफी हैंडसम होंगे और उनके पीछे लाखो लडकियां पागल होंगी. वहीं शो के शुरुआत में दोनों के रिश्ते की शुरूआत नफरत से होगी, लेकिन बाद में दोनों को प्यार हो जाएगा और दोनों एक दूजे के लिए पागल हो जाएंगे.

करणवीर बोहरा ने अपनी ​फिल्म के रिलीज से पहले इंदौर के इस लोकप्रिय मंदिर में आए नजर

'कुंडली भाग्य' : आखिर शर्लिन ने किस से किया अपने प्यार का इजहार ?

ये लोकप्रिय एक्ट्रेस नच बलिए 9 को करेगी होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -