सूरत से माँ और बहन के लिए साड़ी खरीदेंगे सलमान

मुंबई: सूरत के डीआरबी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में 'दबंग'' स्टार सलमान खान अपने प्रशंसकों के बीच मंच पर अपने लोकप्रिय गीतों पर डांस करते नजर आएँगे यह कार्यक्रम 19 फरवरी को आयोजित होना है।

सलमान सुरत जाने के लिए इतने आतुर है की उन्होंने वहां जाकर घुमने और खरीदी करने के लिए लिस्ट तक बना ली है इस मामले में सलमान से पूछा गया तो उनका कहना था कि में सूरत जाने के लिए बहुत ज्यादा एक्साईटेड हूँ क्योकि में कई दिनों बाद सूरत जा रहा हु मैं शहर में प्रस्तुति देने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे वहां का खाना और खूबसूरती से बने कपड़े बहुत पसंद हैं। सूरत जाकर मुझे बहुत सारी शोपिंग करनी है माँ और बहन के लिए भी साड़ी खरीदूंगा और क्षेत्रीय व्यंजनों का लुत्फ़ भी उठाऊंगा।

फिलहाल सलमान अपनी आगामी फिल्म सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त है इसी व्यस्तता के चलते उन्होंने सूरत आने के लिए समय निकाला है यही से पता लग जाता है की सूरत उनके दिल के कितने करीब है गौरतलब है की पिछले बर्ष सलमान के फेंस ने उनके जन्मदिन पर सूरत में ही 400 फुट का केक काटा था। शायद अपने फेंस से मिलने की इच्छा सलमान की भी है।   

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -