दूसरी बार पीएम पद की शपथ लेने जा रहे मोदी, सूरत के छात्रों ने कुछ इस तरह किया सेलिब्रेट
दूसरी बार पीएम पद की शपथ लेने जा रहे मोदी, सूरत के छात्रों ने कुछ इस तरह किया सेलिब्रेट
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा की शानदार के एक हफ्ते  बाद आज नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे. नरेंद्र मोदी के दूसरी बार लगातार प्रधानमंत्री बनने पर सूरत वासियो में कुछ विशेष ही ख़ुशी का माहौल दिखाई दे रहा है. सूरत के छात्रों ने मोदी के पीएम बनने की ख़ुशी का जश्न मनाने के लिए उनकी एक अनोखी प्रतिकृति तैयार की है. पिपलोद क्षेत्र की स्टार्च कॉलेज के छात्रों ने वेस्टेज कपड़ों से पीएम मोदी की प्रतिकृति निर्मित की है. 30 छात्रों ने मिलकर 6 घंटो के अंदर वेस्ट कपड़ों से पीएम मोदी की प्रतिकृति तैयार की है.

उल्लेखनीय है कि मंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के लिए चुने गए नेता आज शाम साढे़ चार बजे पीएम नरेंद्र मोदी से उनके घर पर मुलाकात करेंगे . सूत्रों ने इस बारे में जानकारी दी है . इससे पहले आज सुबह, नरेंद्र मोदी ने दूसरे शासनकाल के लिए शपथ लेने से पहले अपनी मंत्रिपरिषद को व्यवस्थित रूप देने के लिये भाजपा प्रमुख अमित शाह के साथ अंतिम दौर की बैठक की . नयी सरकार के मंत्री आज शाम शपथ लेंगे. 

पीएम मोदी अपनी मंत्रिपरिषद के साथ अपने दूसरे कार्यकाल के लिए राष्ट्रपति भवन में एक कार्यक्रम में शाम 7 बजे शपथ लेंगे . सरकार के गठन को लेकर मोदी और शाह पिछले दो दिनों में कई राउंड बैठक कर चुके हैं . सरकार गठन के संदर्भ में गहमागहमी के बीच अमित शाह का अकबर रोड स्थित आवास बैठक का केंद्र बना हुआ है. पार्टी के दिग्गज सदस्य जैसे राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्तार अब्बास नकवी और प्रकाश जावड़ेकर के नाम कैबिनेट में शामिल होने वालों में शामिल हैं .

अमरिंदर सिंह से सम्बन्ध पर सिद्धू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हमारे बीच कोई मनमुटाव नहीं

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने बंगाल से आए पीड़ित परिवार, कैमरे से सामने बिलख पड़े

कांग्रेस के 'मौन व्रत' पर शिवसेना का कटाक्ष, कहा- बहस से घबराती है पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -