स्वतंत्रता दिवस पर सूरत के लोगों ने मक्का में लहराया तिरंगा, लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे
स्वतंत्रता दिवस पर सूरत के लोगों ने मक्का में लहराया तिरंगा, लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे
Share:

नई दिल्ली: देश के लाखों मुसलमान प्रति वर्ष हज यात्रा करने मक्का-मदीना जाते हैं, किन्तु इस बार हज गए हुए लोगों का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मक्का में कुछ मुस्लिम तिरंगा हाथ में लिए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो 15 अगस्त का है.

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हज करने गए लोगों ने मक्का में तिरंगा लहराया और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. इस वीडियो गुजराती भाषा का प्रयोग किया गया है और ये लोग गुजरात के सूरत के निवासी हैं. दरअसल, सूरत के कीम इलाके के अंतर्गत आने वाले हथोडा गांव के 50 लोग हज के लिए गए थे, जिसमें गांव के ही कुतुबुद्दीन भी शामिल थे. इन लोगों ने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मक्का में हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए साथ ही देश का राष्ट्रीय ध्वज लहराया. कुतुबुद्दीन ने ये वीडियो बनाकर अपने रिश्तेदारों को सूरत भेजा था, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कुतुबुद्दीन के भाई जुबेर का कहना है कि 'मेरे भाई के साथ गांव के अन्य 50 लोग भी हज पर गए थे. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वहां उन्होंने तिरंगा लहराया और देश में एकता के लिए दुआ मांगी.' उन्होंने कहा कि हम वीडियो से काफी खुश हैं और गर्व की अनुभूति कर हे हैं.

अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए प्रदेशव्यापी अभियान का आगाज करेंगी वित्त मंत्री

2008 से भी बड़ी मंदी आने की आहट

रियल इस्टेट सेक्टर का बुरा हाल, नहीं मिल रहे खरीदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -