दंपत्ति ने वेडिंग कार्ड पर छपवाया राफेल विमान, पीएम मोदी ने की प्रशंसा
दंपत्ति ने वेडिंग कार्ड पर छपवाया राफेल विमान, पीएम मोदी ने की प्रशंसा
Share:

सूरत: गुजरात के एक दंपति ने राफेल लड़ाकू विमान के थीम पर अपनी शादी का वेडिंग कार्ड डिजाइन किया है, जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दंपति की तारीफ की है। कार्ड के एक पेज पर राफेल लड़ाकू विमान खरीदने के एनडीए सरकार के फैसले को सही बताया गया है। सूरत के दंपति युवराज पोखरना और उनकी होने वाली दुल्हन साक्षी अग्रवाल को लिखे पत्र में मोदी ने कार्ड पर लिखी सामग्री को ‘‘सरल’’ बताया और कहा है कि इसने उन्हें देश के लिए और भी मेहनत करने के लिए प्रेरणा दी है।

सोने के दामों में आज फिर आया उछाल, चांदी की कीमतें रही स्थिर

बता दें कि दंपति का विवाह 22 जनवरी को होने वाला है। सोमवार को प्रेस वालों से बातचीत करते हुए पोखरना ने कहा कि उन्हें मोदी जी का पत्र मिला है। उस पत्र में पीएम मोदी ने लिखा है कि, ‘‘युवराज और साक्षी की शादी की खुशी के मौके पर पोखरना परिवार को हार्दिक बधाई। मेहमानों को भेजे गए शादी के आमंत्रण पत्र की एक अनूठी चीज पर मेरा ध्यान गया। इसकी सामग्री की सरलता देश के प्रति आपकी चिंता और प्यार को प्रदर्शित करती है। इससे मुझे अपने देश के लिए और ज्यादा मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है।’’ पत्र के मुताबिक, मोदी ने लिखा, ‘‘सुखी और समृद्ध जीवन के लिए दंपति को शुभकामनाएं और आशीर्वाद।’’

NIT कर्णाटक में निकली युवाओं के लिए भर्ती, वेतन मिलेगा 55 हजार रु

इस बीच राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर विपक्ष पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पिछले दिनों कहा था कि, क्या विपक्ष कॉरपोरेट प्रतिद्वंद्विता में प्यादे बन चुके हैं और क्या 36 लड़ाकू विमानों की खरीद को रोका जा रहा है। सीतारमण ने यहां एक कार्यक्रम में कहा है कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से रक्षा मंत्रालय के गलियारों से बिचौलियों को दूर रखने के लिए अथक प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी:-

NTPC में 200 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 1 लाख 80 हजार रु

25 हजार रु सैलरी, रिसर्च फैलो पद के लिए करें आवेदन

28 हजार रु वेतन, National Institute of Nutrition Hyderabad में वैकेंसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -