इस कंपनी ने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में दिए इलेक्ट्रिक स्कूटर
इस कंपनी ने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में दिए इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

सूरत: बढ़ती महंगाई के बीच दिवाली के दौरान व्यपारियों ने अपने कर्मचारियों को कई बड़े-बड़े तोहफे दिए। इसी क्रम में सूरत की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को कुछ ऐसा गिफ्ट दिया कि जिसके चर्चे जगह-जगह पर हो रहे हैं। जी दरअसल यहाँ एक कंपनी के कर्मचारियों को पेट्रोल से आजादी मिल गई है। जी दरअसल कंपनी ने दिवाली के अवसर पर अपने कर्मचारियों को गिफ्ट के तौर पर इलेक्ट्रिक स्कूटर तोहफे में दिए हैं। मिली जानकारी के तहत कंपनी का कहना है कि इसके पीछे उनका लक्ष्य कर्मचारियों को महंगाई के एक हिस्से से राहत पहुंचाना था। आप सभी को बता दें कि कर्मचारियों को इलेक्‍ट्र‍िक स्‍कूटर गिफ्ट करने वाली सूरत की इस जानी-मानी कंपनी का नाम अलायंस ग्रुप है।

आप सभी को बता दें कि कंपनी ने अपने 35 कर्मचारियों को दिवाली उपहार के तौर पर इलेक्ट्रिक स्कूटर दिए हैं। वहीं इस मौके पर कंपनी के डायरेक्टर सुभाष डावर ने बयान देते हुए कहा, यह मुद्दा न केवल मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है बल्कि कंपनी के वित्तीय रुख को भी प्रभावित करता है। उन्होंने कहा, 'इससे न केवल तेल पर होने वाले खर्च की बचत होगी बल्कि हमारी कंपनी को पर्यावरण संरक्षण में योगदान करने का मौका भी प्रदान करेगी।' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, 'वह हमेशा पर्यावरण की सद्भावना में विश्वास करते हैं और प्रकृति की संगति में रहना पसंद करते हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठाना उनका जुनून है।'

आपको बता दें कि बीते गुरुवार को दिवाली के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में कर्मचारियों को ये स्‍कूटर बांटे गये। वहीं दूसरी तरफ कंपनी के इस फैसले से खुश कर्मचारियों का कहना है इससे और भी ज्यादा मेहनत करने का जोश आया है।

गुरुग्राम के व्यवस्थापक ने आठ स्थानों पर नमाज की अनुमति की रद्द

मानहानि मामला: आज कोर्ट में दर्ज होगा राहुल गाँधी का बयान, अदालत ने दिया हाजिर होने का आदेश

सामने आया दुनिया का सबसे बड़ा आलू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -