औरत था पति.., शादी के 8 साल बाद खुला राज, तो पत्नी के पैरों तले से खिसक गई जमीन
औरत था पति.., शादी के 8 साल बाद खुला राज, तो पत्नी के पैरों तले से खिसक गई जमीन
Share:

अहमदाबाद: यदि शादी के आठ साल के बाद किसी को पता चले कि उसका पति पहले औरत हुआ करता था, तो उस महिला पर क्या गुजरेगी? ये कोई कल्पना है, बल्कि सच्ची घटना है, जो गुजरात के वडोदरा से सामने आई है। यहां एक 40 वर्षीय महिला को शादी के आठ वर्षों के बाद यह पता लगा कि उसका पति पहले औरत था और वह हाल ही में लिंग परिवर्तन वाला ऑपरेशन कराकर पुरुष बना था।

वडोदरा के गोत्री थाने में दर्ज प्राथमिकी में ममता (बदला हुआ नाम) ने अपने पति विराज वर्धन (पहले विजयता) पर 'अप्राकृतिक यौन संबंध' बनाने और धोखाधड़ी करने का इल्जाम लगाया है। महिला ने अपनी शिकायत में ससुराल वालों का भी नाम लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ममता ने पुलिस को बताया है कि नौ वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए विराज वर्धन से हुई थी। उसके पूर्व पति का एक सड़क हादसे में निधन हो गया था, जिसके बाद से वह अपनी 14 वर्षीय बेटी संग रह रही थी।

ममता ने बताया कि उसने विराज के साथ 2014 में परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में विवाह किया और अपने हनीमून के लिए कश्मीर भी गए। रिपोर्ट के अनुसार, 'विराज ने ममता से कई दिनों तक शारीरिक संबंध नहीं बनाए। वह इसे लेकर कई तरह के बहाने बनाता रहा। जब ममता ने उस पर दबाव बनाया, तो उसने दावा किया कि कुछ वर्ष पूर्व रूस में उसके साथ हुई एक दुर्घटना के कारण वह यौन संबंध नहीं बना सकता है।'

विराज ने जनवरी 2020 में कहा कि वह मोटापा कम करने के लिए बेरियाट्रिक सर्जरी के लिए कोलकाता जा रहा है। हालांकि बाद में उसने बताया कि वह पुरुष अंगों को प्रत्यारोपित करने का ऑपरेशन करवाने कोलकाता गया था। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपी ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और धमकी दी कि इस संबंध में किसी को बताया तो अंजाम बेहद बुरा होगा। गोत्री पुलिस निरीक्षक एमके गुर्जर ने बताया कि आरोपी दिल्ली का निवासी है और उसे वडोदरा लाया गया है।

बचपन से मुस्लिमों के बीच रहे नरेंद्र मोदी, ज्यादातर दोस्त थे मुसलमान.., मिला था ये निकनेम

सूरत में सरेआम परोसा जा रहा था गौमांस, सरफराज मोहम्मद गिरफ्तार, 60 किलो बीफ बरामद

जब पीएम मोदी ने सदन के भीतर जाने से साफ इंकार कर दिया था.., पढ़ें रोचक प्रसंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -