पति से नहीं मिल रहा था शारीरिक सुख तो पत्नी ने किया यह भयानक काम
पति से नहीं मिल रहा था शारीरिक सुख तो पत्नी ने किया यह भयानक काम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सूरजपुर का है. इस मामले में सूरजपुर के भटगांव में हुए एक अंधे कत्ल का पूरे तीन महीने के बाद खुलासा हो पाया है. जी दरसल पुलिस का कहना है शारीरिक सुख नहीं मिलने के कारण पत्नी ने ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर पति को मौत दे दी. इस मामले को 27 मार्च का बताया जा रहा है.

इस मामले में एसईसीएल भटगांव में काम करने वाले बाबूलाल का शव बंशीपुर जंगल के पास मिला था. वहीं मृतक बाबुलाल तीन दिनों बाद रिटायर भी होने वाला था. खबरों के अनुसार इस मामले की जांच में मृतक के शरीर में किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले थे. वहीं पुलिस का कहना है उन्हें शुरू से ही मामला संदिग्ध लग रहा था. पुलिस ने बताया मरने वाले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी चौंकाने वाला खुलासा हुआ. जी दरअसल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टी हुई और फिर पुलिस को शक बाबूलाल की पत्नी पर हुआ. वहीं पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने अपना जुर्म कबूल किया और पूरी वारदात बताई.

इस मामले में पता चला है कि आरोपी सागरमति मृतक बाबूलाल की तीसरी पत्नी थी. वह उम्र में मृतक से 20 साल छोटी भी थी. उसने बताया पति से शारीरिक सुख नहीं मिलने के कारण उसी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश बनाई. वैसे अब इस मामले में आरोपी पत्नी और उसके साथी पिंटु मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन एक फरार आरोपी सीताराम की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.

छात्रा को अपने घर ले गया छात्र और किया दुष्कर्म का प्रयास

ड्यूटी पर जाते थे माता-पिता, पड़ोसी से हो गई बेटी की दोस्ती लेकिन एक रात...

लड़की ने किया शादी से मना तो प्रेमी ने दोस्‍त के साथ मिलकर कर डाला यह गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -