एक्टिंग छोड़ अब अपने होमटाउन में खेती कर रहा है यह मशहूर एक्टर
एक्टिंग छोड़ अब अपने होमटाउन में खेती कर रहा है यह मशहूर एक्टर
Share:

कभी छोटे पर्दे पर अपने दमदार किरदार के कारण मशहूर हुए सूरज राठी यानी अनस राशिद इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं. जी हाँ, टीवी शो दीया और बाती को आप सभी ने देखा होगा और इस शो को आप आज तक नहीं भूल पाए होंगे. आपको बता दें कि इस शो के हर किरदार को आज भी लोग याद करते हैं और ऐसे में इसी शो में अनस राशिद ने सूरज राठी का किरदार निभाया था. वैसे उनका टीवी शो बंद हो गया और शो के बंद होने के बाद सूरज राठी इन दिनों कहाँ हैं और क्या कर रहे हैं यह सब जानना चाहते हैं. अगर आप भी उनमे से एक हैं तो आइए हम आपको बताते हैं उनके बारे में.

जी दरअसल टीवी के सूरज राठी यानी की अनस राशिद इन दिनों चंडीगढ़ के मालेरकोटला में हैं. जी हाँ, और यहां पर उनका होम टाउन हैं और अपने अभिनय करियर को छोड़कर वो अपने होम टाउन में पारंपरिक तरीके से खेती और किसानी कर रहे हैं. जी दरअसल आपको याद होगा कि अनस अपने मशहूर टीवी शो दीया और बाती हम में एक हलवाई का किरदार निभाया था. जो एक बेहद सीधा साधा और साधारण किस्म का इंसान है. वहीं बीते दिनों ही अनस ने बातचीत में अपने अभिनय करियर से दूर होने की वजह भी बताई थी.

उस दौरान अनस ने कहा था कि, ''मैंने 5 साल एक्टिंग की हैं, और अब मैं ब्रेक ले चुका हूं. यह ब्रेक कितना लंबा होगा इसके बारे में नहीं कह सकता. मुझे नहीं पता मैं कब एक्टिंग करियर में वापसी करूंगा, फिलहाल तो वापसी करने का कोई इरादा भी नहीं हैं.'' अनस ने आगे कहा कि, ''मेरे इस फैसले से ना सिर्फ मैं बल्कि परिवार वाले भी खुश है, मैं पहले अपने काम को लेकर मुंबई में रहता था लेकिन अब मैं अपने परिवार के साथ हूं. वो अब रोजाना मुझे देख सकते हैं. मैं अब अपना पूरा समय उनके साथ बिताता हूं.'' वहीं आगे अनस ने कहा कि, ''हम अब खेती का काम प्रोफेशनली कर रहे हैं और हमारी फसलें भी अच्छी हो रही हैं. मैं एक्टिंग वर्ल्ड से पहले खेती करता था. खेती से जुडी सभी काम मुझे आते थे. मुझे खेतों में ट्रैक्टर चलाना सबसे ज्यादा पसंद आता हैं.''

इस एक्टर की बहन ने दिया 3 बच्चो को जन्म, तस्वीर शेयर कर जताई मामा बनने की ख़ुशी

खुशखबरी: रोहित रेड्डी की तबियत में हो रहा सुधार, नच बलिये 9 में करेंगे परफॉर्म

अगस्त महीने की इस तारीख को शुरू होगा KBC, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -