हंसा-हंसा कर पागल कर देगा 'सूरज पे मंगल भारी' का ट्रेलर

कोरोना काल में फ़िल्में सिनेमाहॉल में तो रिलीज नहीं हो रही है लेकिन उन्हें OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। बीते दिनों कई फ़िल्में रिलीज हुईं हैं और अब एक और नयी फिल्म को लेकर लोग इंतज़ार में बैठे हैं। जी दरअसल अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब और अभिषेक की लूडो जल्द ही रिलीज होने वाली है और इन दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर आ चुके हैं। ऐसे में अब एक और फिल्म का ट्रेलर आया है। जी दरअसल हाल ही में मेकर्स ने सूरज पर मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

आप सभी को बता दें कि अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही सूरज पर मंगल भारी फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है और यह मनोरंजन की भी गांरटी देने का काम कर रहा है। इसमें सूरज (दिलजीत) अपने लिए एक आर्दश लड़की की तलाश करता है और दूसरी तरफ मंगल ( मनोज बाजपेयी) लोगों की शादी तोड़ने में विश्वास रखता है।

आप देख सकते हैं ट्रेलर में किसी मौके पर दोनों सूरज और मंगल की जिंदगी साथ टकराती है और उसके बाद ऐसा भूचाल आता है कि सबकुछ टूट फुट जाता है। फिल्म में मंगल की वजह से एक तरफ सूरज की शादी होते-होते रह जाती है, तो दूसरी तरफ मंगल की बहन को भी फंसाने की कोशिश होती है। यह फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है और इसके ट्रेलर को देखकर यह साफ़ पता चल रहा है। वैसे ट्रेलर में फातिमा शेख, अनू कपूर और सुप्रिया पिलगांवकर दिखाई दे रहे हैं और सभी का अंदाज मजेदार है।

रात 2 बजे आनंद मोहन को ले गए भागलपुर जेल, पत्नी बोलीं- 'मुझे हराने की साजिश...'

पिता के लिए घुटनो के बल देवास टेकरी पर दर्शन करने पहुंची बेटी

नवरात्र में बंगालन बनीं रश्मि देसाई, वायरल हो रहीं तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -