दिलजीत की जिंदगी पर दिखा 'सूरज पर मंगल भारी' का असर, लड़कियां भेज रहीं हैं रिश्ते

द‍िलजीत दोसांझ एक पंजाबी एक्टर हैं और उनके लाखो लोग फैंस हैं। वैसे वह जल्द ही मनोज बाजपेयी और फात‍िमा सना शेख के साथ फिल्‍म 'सूरज पे मंगल भारी' में दिखाई देने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उनकी यह फिल्म हिंदी फिल्म है और बहुत ही मजेदार है। आपने इस फिल्म का ट्रेलर भी देखा ही होगा जो कुछ द‍िन पहले ही र‍िलीज हुआ था।

फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होने के साथ ही धमाका कर दिया था। यह मजेदार ट्रेलर लोगों को खासा पसंद आ रहा है और अब तक लोग इसे देखकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फिल्म में द‍िलजीत दोसांझ की कॉम‍िक टाइमिंग सभी को अच्छी लगी है। वहीं अब खबर है कि कई लड़कियां सूरज यानी द‍िलजीत दोसांझ को अपना र‍िश्‍ता भेज रही हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ दिलजीत को असली में भी रिश्ते आने लगे हैं। बात करें फिल्म की तो फिल्म में द‍िलजीत दोसांझ 'सूरज स‍िंह ढ‍िल्‍लन' के किरदार में हैं जो अपनी शादी के लिए लड़कियां ढूंढ रहा है। वहीं उसकी शादी तोड़ने के लिए आया है मधु मंगल राणे यानी मनोज बाजपेयी।

फिल्म में द‍िलजीत की शादी नहीं होने देना मनोज का लक्ष्य है। वैसे न‍िर्देशक अभिषेक शर्मा की 'सूरज पर मंगल भारी' में अनु कपूर, मनोज पावा, सीमा पावा, व‍िजय राज और नेहा पेड़से जैसे एक्‍टर्स नजर आने वाले हैं। साल 1995 के बैकड्रॉप में बनी इस फिल्‍म के ट्र्रेलर में कई ऐसे डायलॉग हैं जो फैंस को अच्छे लगे हैं और उन पर अब मीम्स भी बन रहे हैं।

वित्तीय कार्रवाई टास्क फोर्स ग्रे सूची में शामिल हुआ पाकिस्तान

बंद हो रहा है शो 'मेरे डैड की दुल्हन', श्वेता तिवारी ने कही यह बात

आज भारत को मिलेगा दूसरा VVIP विमान 'बोइंग 777'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -