मैं सबकी अपेक्षा पर खरा उतरूंगा : सूरज
मैं सबकी अपेक्षा पर खरा उतरूंगा : सूरज
Share:

सूरज पंचोली और अतिया शेट्टी की फिल्म हीरो का ट्रेलर बुधवार को मुंबई में लॉन्च हुआ. सूरज आदित्य पंचोली के बेटे हैं वही आथिया शेट्टी सुनील शेट्टी की बेटी हैं. फिल्म के निर्देशक है निखिल आडवाणी हैं, वही फिल्म के निर्माता सलमान खान हैं. लॉन्च का मौका कई मायनों में खास व अलग रहा. सलमान खान ने बड़े आराम से पत्रकार के सवालों का जवाब दिया. वो पूरी तरह सूरज व अतिया के मेंटॉर की भूमिका में दिखाई दिए, जबकि ट्रेलर जारी के होने के बाद मंच पर आए सूरज की आंखों में खुशी के आंसू दिखाई दिए.

दर्शको में सबसे आखिरी सीट पर बैठे उनके पिता आदित्य पंचोली पूरा नजारा देख रहे थे. खुद उनकी आंखों से भी आंसुओं की गंगा-जमुना बह रही थी. सलमान और मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने मिलकर सूरज को सहज अनुभव कराया. बाद में सूरज ने सलमान व अपने पिता का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, 'मैं सबकी आंखों का तारा बनकर दिखाऊंगा. कड़ी मेहनत करूंगा और जिन लोगों ने मुझमें भरोसा जताया है, उनका सिर फक्र से ऊंचा कर दूंगा. यह मेरा ड्रीम डेब्यू है. इससे अच्छा करियर का आगाज और क्या हो सकता है? फिल्म में सूरज एक्शन-पैक्ड भूमिका में दिखाई देंगे.

उनका किरदार जिस लडकी को अगवा करता है, उसी से उसे प्यार हो जाता है. फिर समाज व सिस्टम की बंदिशों को तोड वह अपने प्यार को कैसे हासिल करता है, यह फिल्म उस बारे में है. फिल्म सुभाष घई की सुपरहिट रही फिल्म हीरो की रीमेक है. नई फिल्म में सूरज के काम से खुश सलमान खान ने उन्हें इंडस्ट्री का अगला सलमान खान तक कह दिया. बकौल सूरज, 'मेरा एक्टिंग करने का इरादा बचपन से नहीं था. सलमान सर के कहने पर मैंने इस ओर ध्यान भी दिया. मैं तो उनके कॉल तक का जवाब नहीं दे पाता था.

अर्पिता दी मुझे कॉल कर कहा करतीं कि भाई तुम्हें बुला रहे हैं. फिर मैंने इस ओर ध्यान दिया. डांसिंग स्किल डेवलप की. डोले-शोले बनाए, अदाकारी को गंभीरता से लेना शुरू किया. अब आप सभी के सामने हूं. गौरतलब है कि सलमान सूरज से पहले भी कई प्रतिभाओं की मेंटरिंग कर चुके हैं. इससे पहले हाल-फिलहाल उनके कहने पर अर्जुन कपूर ने एक्टिंग में कदम रखा है. अपना वजन 140 किलो से घटाकर उन्होंने 80 किलो किया है. आज वे प्रॉमिसिंग कलाकारों की लीग में सबसे आगे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -