मामूली विवाद में पीट पीटकर कर दी युवक की हत्या
मामूली विवाद में पीट पीटकर कर दी युवक की हत्या
Share:

जमशेदपुर: जमशेदपुर में निक्को पार्क गेट के ठीक सामने बुधवार की शाम पानी की पेटी पर चढ़ने को लेकर दो चिप्स विक्रेता में विवाद हो गया इसके बाद एक विक्रेता ने दूसरे को इतना पीटा की दूसरे चिप्स विक्रेता की मौत हो गई. मृतक का नाम बाबू है. प्राप्त जानकारी के अनुसार चिप्स विक्रेता सूरज बहादुर से बाबू का विवाद हो गया था. इसके चलते सूरज ने बाबू की घूसों से जमकर पिटाई की.

जबड़े में चोट लगने से बाबू बेहोश हो गया इसके बाद उसे अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद बाबू के सहयोगियों ने आरोपी सूरज बहादुर को धर दबोचा और उसकी भी जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

साकची पुलिस ने सूरज को बिष्टुपुर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने उस बाइक को भी जब्त कर लिया है, जिस बाइक से बाबू को अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बाबू के साथी टनटन ने बताया कि स्लैग रोड में किराये के मकान में एक ही कमरे में सभी चिप्स विक्रेता रहते हैं. बुधवार को निक्को पार्क के सामने बाबू व अन्य साथी चिप्स बेच रहे थे. तभी टाटा स्टील पैंथर सिक्यूरिटी के लोगों ने चिप्स बेचने वालों को वहां से भगाना शुरू कर दिया. तब सूरज पास की पानी की पेटी पर चढ़ गया.

इसे लेकर सूरज और बाबू में विवाद हो गया और सूरज ने बाबू की पिटाई कर दी. देवनगर निवासी सूरज बहादुर ने बताया कि बेहोश बाबू को वह अपने भाई राजा की पल्सर बाइक से एमजीएम अस्पताल लाया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -