नवरात्र में साड़ी-ऑक्साइड ज्वैलरी पहनकर सुरभि चंदना ने मचाया धमाल
नवरात्र में साड़ी-ऑक्साइड ज्वैलरी पहनकर सुरभि चंदना ने मचाया धमाल
Share:

'नागिन 5' एक्ट्रेस सुरभि चंदना का नया लुक सामने आया है जो फैंस का दिल जीत रहा है। इस नए लुक के साथ सुरभि ने सभी का दिल जीता है। वैसे सुरभि जब से नागिन शो में आईं हैं तब से वह जमकर फोटोशूट करवाती हैं। अब हाल ही में सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर अपने नवरात्रि लुक को शेयर किया है जो बेहतरीन है। आप देख सकते हैं इस लुक में वह कहर ढा रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

आप जानते ही होंगे नवरात्रि के दौरान लोग ऑक्साइड ज्वैलरी पहनना खूब पसंद करते हैं और मार्केट में भी इस समय ऑक्साइड ज्वैलरी ही नजर आती है। ऐसा लग रहा है सुरभि चंदना भी इसी की दीवानी हैं और वह भी इसे ही पसंद करती हैं। वैसे सुरभि के इस लुक से आप अपने फेस्टिव सीजन को और भी खूबसूरत बना सकते हैं। आप देख सकते हैं सुरभि चंदना पर हर ड्रेस अच्छी लगती है लेकिन साड़ी में वह हद से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत लगती हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कलर्स चैनल दशहरे के मौके पर 'शानदार रविवार' नाम के एंटरटेनमेंट शो को ऑनएयर करने वाला है और इस शो में सुरभि चंदना अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएंगी। वैसे फिलहाल सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना की तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है और हर कोई इस पर कमेंट्स करने में पीछे नहीं है। इस समय सुरभि चंदना के ब्लाउज के डिजाइन को देखकर भी लोग कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं नेट की सीक्वेंस वाली इस खूबसूरत साड़ी में ऑक्साइड ज्वैलरी के साथ सुरभि ने फैंस को दीवाना बना डाला है।

विवादों के बीच बिग बॉस के घर में दिखी नवरात्रि सेलिब्रेशन की धूम, हुआ इन खास गेस्ट का आगमन

सारा गुरपाल ने जान पर कसा तंज, कही ये बात

BB14 से बाहर आते ही बोली गौहर खान- 'पवित्रा मुंह पर गाली...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -