वो भाजपा की ही सरकार थी, जिसने एनसीपी प्रमुख को पद्म विभूषण से नवाज़ा था - सुप्रिया सुले
वो भाजपा की ही सरकार थी, जिसने एनसीपी प्रमुख को पद्म विभूषण से नवाज़ा था - सुप्रिया सुले
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की बारामती लोकसभा सीट से प्रत्याशी सुप्रिया सुले ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह पर शरद पवार के योगदान पर सवाल खड़े करने को लेकर तल्ख़ हमला बोलते हुए कहा कि वो भाजपा की सरकार ही थी जिसने उनके पिता और रांकपा प्रमुख शरद पवार को पद्म विभूषण से नवाज़ा था.

नरेन्द्र मोदी सरकार ने राकांपा अध्यक्ष को 2017 में यह अवार्ड दिया था. दरअसल बारामती संसदीय क्षेत्र में शुक्रवार को एक चुनावी रैली के दौरान शाह ने पवार से सवाल किया था कि उन्होंने महाराष्ट्र के लिए क्या किया है? भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि उन्होंने जो सफलतापूर्वक किया वह है 50 वर्ष तक सत्ता में रहने की कला में महारत प्राप्त करना. 

पुणे जिले के दौंड में एक चुनावी रैली में अमित शाह पर करारा पलटवार करते हुए सुप्रिया सुले ने कहा कि शरद पवार को पद्म विभूषण से आपकी ही सरकार ने सम्मानित किया था और आप उनकी 50 साल की उपलब्धियों के बारे में सवाल कर रहे हैं. उन्होंने सवाल किया कि अगर उन्होंने कुछ नहीं किया तो आपने उन्हें इतना बड़ा सम्मान किस कारण से दिया गया? आपको बता दें कि बारामती में सुले की टक्कर भाजपा की कंचन कुल से है. बारामती कई दशकों से पवार परिवार का किला रहा है.

खबरें और भी:-

मायावती का पीएम मोदी पर वार, कहा- भाजपा ने किया जनता के साथ धोखा, अब मिलेगा जवाब

लोकसभा चुनाव: विवादित बयान देकर फंसे आज़म खान, लगातार घेर रही जाया प्रदा

अगर गोडसे जिन्दा होता तो भाजपा उसको भी उम्मीदवार बना देती - कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -