छगन भुजबल के शिवसेना में शामिल होने की खबर को सुप्रिया सुले ने किया ख़ारिज, कही ये बात
छगन भुजबल के शिवसेना में शामिल होने की खबर को सुप्रिया सुले ने किया ख़ारिज, कही ये बात
Share:

मुंबई: एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने कहा है कि अन्य पार्टियों में एनसीपी के नेताओं की मांग बढ़ गई है. इससे यह सिद्ध होता है की एनसीपी अब भी जमीन से जुड़ी हुई है और उसके नेताओं को भाजपा या फिर शिवसेना वाले अपनी पार्टी में खींच रहे है. जिसके लिए साम दाम दंड भेद का प्रयोग किया जा रहा है. बता दें कि सुप्रिया सुले इन दिनों महाराष्ट्र के नासिक जिले के दौरे पर हैं.

एनसीपी के बड़े नेता छगन भुजबल के शिवसेना में जाने की खबर के संबंध में उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा की भुजबल अब भी पार्टी में बने हैं और आगे भी बने रहेंगे. सुप्रिया सुले ने कहा कि, "मैं देख रही हूं की हर दिन लोग मोबाईल चिप बदलने की तरह पार्टीयां बदल रहे हैं. केवल पैकिंग बदलती है, माल तो वही रहता है. इन दिनों प्रतिदिन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) का माल अधिक बिक रहा है." 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र सदन मामले में तीन वर्ष तक जेल की हवा खाने वाले एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र के पुर्व डिप्टी सीएम छगन भुजबल के शिवसेना में फिर से जाने की खबर इन दिनों महाराष्ट्र में चर्चा में छाई हुई है. बीते दिनों से छगन भुजबल ने पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होना बन्द कर दिया है. हालांकि उनकी बिगड़ती तबियत इसकी वजह बताई जा रही है, लेकिन कहा जा रहा है की भुजबल जल्द ही पार्टी छोड़कर शिवसेना में शामिल होंगे. 

370 पर बोले बिलावल भुट्टो, कहा- पहले हम कश्मीर लेने की सोचते थे, अब मुज़फ़्फ़राबाद बचाने के लाले...

महाराष्ट्र चुनाव: प्रकाश आंबेडकर ने कांग्रेस की तरफ बढ़ाया हाथ, कहा- 31 अगस्त तक बता दें अपना फैसला

पीएम मोदी की तारीफ कर अपनों में ही घिर गए शशि थरूर, कांग्रेस ने मांगा स्पष्टीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -