शूटिंग पर बेहोश हो गई सुप्रिया
शूटिंग पर बेहोश हो गई सुप्रिया
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की माँ और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सुप्रिया पाठक अपने बीजी शेड्यूल के कारण बेहोश हो गई. दरअसल सुप्रिया इस समय टेलीविजन शो जाने क्या होगा रमा रे में नजर आ रही है. साथ ही वे अपंनी आने वाली फिल्म जीना इसी का नाम है की शूटिंग में भी व्यस्त है. अपने इन दोनों प्रोजेक्ट्स के इस टाइट शेड्यूल के कारण वे अपने सीरियल के सेट पर बेहोश हो गई.

सुप्रिया को अपने इन दोनों प्रोजेक्ट्स के कारण मुंबई और मुंबई के बाहर का सफर कर रही है. उन्हें इस माह में 10 दिन के लिए टीवी सीरियल की शूटिंग करना थी लेकिन अपनी नासाज तबियत के चलते वे अपने सीरियल की शूटिंग नहीं कर पाई. सेट से जुड़े एक सदस्य के अनुसार सुप्रिया बहुत ही ज्यादा बीमार है. इसलिए वे रविवार को शूटिंग नहीं कर सकी लेकिन वे सोमवार को शूटिंग के लिए आई और उन्हें न चाहते हुए भी शूटिंग करनी पड़ी.

सुप्रिया इस सप्ताह अपने पति पंकज कपूर के साथ एक धार्मिक यात्रा पर भी निकलने वाली है. कुछ दिन पहले वे शो के सेट पर बेहोश हो गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. और उन्हें वह इंजेक्शन लगा था जिसके बाद वे शूटिंग पर वापस लौटी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -