जानिए कैसा है सुप्रिया और उनके सौतेले बेटे शाहिद का रिश्ता, माँ ने बताई चौकाने वाली बात

बॉलीवुड में बहुत से परिवार ऐसे हैं जहां सितारे अपनी मां के साथ साथ अपनी सौतेली मां से भी खूब प्यार करते है। जिसमे शाहिद कपूर का परिवार भी शामिल हैं, जहां परिवार के सदस्यों के मध्य जबरदस्त बॉन्डिंग हैं। शाहिद कपूर के पिता और एक्टर-फिल्ममेकर पंकज कपूर ने सुप्रिया पाठक से दूसरी शादी की थी। अब हाल ही में सुप्रिया पाठक ने शाहिद कपूर और उनके पत्नी-बच्चों से अपने संबंध को लेकर अपना स्टेटमेंट दिया है। वहीं शाहिद कपूर के बारे में बात करते हुए सुप्रिया पाठक ने बोला है कि वो शाहिद से पहली बार तब मिली थी जब वो 6 वर्ष के थे। उन्होंने कहा कि उनका आपस में रिश्ता एक मां बेटे से कहीं बढ़कर है। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी उस पहली मुलाकात की यादें शेयर की है।

अपनी बात को जारी रखते हुए सुप्रिया पाठक ने बोला, 'हम एक दूसरे से मित्र की तरह मिले थे। मैं उनके पापा की दोस्त थी और फिर ये हमेशा ऐसा ही रहा....क्योंकि हम कभी साथ नहीं रहे। वो एक ऐसा व्यक्ति है जिस पर मैं अक्सर निर्भर रहती थी। मैं उसे वाकई प्यार करती हूं'। इतना ही नहीं आगे सुप्रिया बोलती है कि , 'मैं इस रिश्ते को परिभाषित नहीं कर सकती हूं, लेकिन ये कुछ ऐसा था कि मैं उस पर भरोसा करती हूं'। अपने पोते जैन और पोती मिशा के बारे में बात करते हुए सुप्रिया ने बोला है कि वो उन्हें बहुत पसंद करती हैं और वो बहुत प्यारे बच्चे हैं।

हम बता दें कि सिर्फ शाहिद और उनके बच्चों की ही नहीं बल्कि सुप्रिया पाठक ने मीरा की भी बहुत बढ़ाई की। सुप्रिया ने बोला कि वो ये नहीं सोचती है कि वो मीरा की सास है। उन्होंने  बोला, ' मीरा मेरी बेटी की तरह है। मैं व्यक्तिगत तौर पर महसूस करती हूं कि मैं उसकी अच्छी दोस्त हूं। हम शॉपिंग, लंच, डिनर साथ करना बहुत ही अच्छा लगता है'। रिपोर्ट्स के अनुसार पंकज कपूर ने नीलिमा से शादी की थी लेकिन उनकी शादी सफल नहीं हो पाई। जिसके उपरांत उन्होंने सुप्रिया पाठक से शादी कर ली थी वहीं नीलिमा ने राजेश खट्टर से शादी की और वो भी सफल  नहीं हो पाई।

कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने की केरल की लेफ्ट सरकार की तारीफ, कही ये बात

'न वैक्सीन न रोजगार, बिलकुल फेल मोदी सरकार..' केंद्र पर राहुल गांधी का तीखा प्रहार

कभी धोनी के साथ रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आई थी ये एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -