सुप्रीम कोर्ट का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, दो रजिस्ट्रार होम क्वारनटीन
सुप्रीम कोर्ट का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, दो रजिस्ट्रार होम क्वारनटीन
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आज सुप्रीम कोर्ट का एक कर्मचारी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया. वहीं सुप्रीम कोर्ट के दो रजिस्ट्रार को होम क्वारनटीन में भेज दिया गया है और इसकी जानकारी जुटाई जा रही है कि वो किन किन के संपर्क में आए हैं.

बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव पाया गया कर्मचारी पिछले हफ्ते दो बार शीर्ष अदालत आया था. अब अदालत के अधिकारी कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी संभावित उपायों को लेकर मंथन कर रहे हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग करने वाले डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी के साथ ही अन्य वे लोग जो सीधे मोर्चे पर तैनात हैं, वो खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं. इस बीच, देश की सुप्रीम कोर्ट में इस कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का मामला सामने आया है.

हालांकि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए कोर्ट की कार्यवाही ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हो रही है. कोरोना वायरस की वजह से सुप्रीम कोर्ट में 27 मार्च से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई हो रही है. इस दौरान सुप्रीम कोर्ट से सुनवाई को कॉ-आर्डिनेट किया जा रहा है जबकि न्यायाधीश और अधिवक्ता अलग-अलग कमरों बैठ रहे हैं. 

Mutual Funds में RBI ने फूंकी जान, किया बड़ी आर्थिक मदद का ऐलान

लॉकडाउन में भी फीकी नहीं पड़ी अक्षय तृतीया की चमक, बिका इतने करोड़ का सोना

वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -