राफेल पर अदालत के फैसले के बाद छिड़ी नई जंग, अमित शाह ने राहुल को घेरा
राफेल पर अदालत के फैसले के बाद छिड़ी नई जंग, अमित शाह ने राहुल को घेरा
Share:

नई दिल्ली: राफेल सौदे पर शीर्ष अदालत से मिली बड़ी राहत के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया है, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राफेल सौदे पर कांग्रेस के आरोपों को कोरा झूठ करार दिया है. शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने राफेल पर झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह किया और झूठे आरोपों से ही चुनाव जीता. शाह ने कहा कि राहुल ने तत्काल लाभ के लिए राफेल के नाम पर झूठ बोला है, साथ ही, शाह ने मांग की है कि राहुल गांधी व कांग्रेस नेताओं को सेना और देश की आवाम से माफी मांगनी चाहिए.

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

अमित शाह ने अदालत के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि कोर्ट के फैसले से आरोप लगाने वालों के मुंह पर करारा तमाचा लगा है, अमित शाह ने कहा कि कोर्ट ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है, राफेल पर अदालत का फैसले झूठी राजनीति के मुंह पर तमाचा है.शाह ने राफेल डील को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधने वालों पर हमला करते हुए कहा कि सारे चोर इकट्ठा होकर चौकीदार को चोर कह रहे थे, उन्होंने कहा कि आज सिद्ध हो गया है चोर-चोर वही चिल्लाते है जिनको चौकीदार का डर होता है.

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

शाह ने राहुल गाँधी पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं गए? राहुल को सारे तथ्य सामने रखने के लिए किसने रोका,  राहुल के सभी आरोप व तथ्य आधारहीन हैं. उन्होंने आगे कहा कि घोटाले घपले करने वाली कांग्रेस पार्टी आरोप लगाने से पहले सोचे. शाह ने सवाल किया कि आखिर राफेल मुद्दे पर चर्चा से कांग्रेस क्यों पीठ दिखाकर भाग रही है.

 खबरें और भी:-  

 

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

दिल्ली में होने वाला गीता महोत्सव कार्यक्रम शाह ने किया रद्द

कांकेर: जीत का जश्न मनाने के दौरान कांग्रेसियों ने चार घरों में की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -