प्रशांत कन्नौजिया की गिरफ्तारी पर सुनवाई आज, सीएम योगी पर किया था विवादित ट्वीट
प्रशांत कन्नौजिया की गिरफ्तारी पर सुनवाई आज, सीएम योगी पर किया था विवादित ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित ट्वीट करने पर गिरफ्तार हुए पत्रकार प्रशांत कनौजिया की पत्नी की याचिका पर सर्वोच्च न्यायालय आज सुनवाई करेगा. कनौजिया की पत्नी जगीशा अरोड़ा ने अपने पति की गिरफ्तारी को गैरकानूनी करार देते हुए बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका लगाई है, जिसमें अदालत के सामने अपने पति को पेश कराने की मांग की है. 

उल्लेखनीय है कि पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट साझा करने को लेकर मामला दर्ज किया गया था. उत्तर प्रदेश के एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा था कि प्रशांत कन्नौजिया को यूपी पुलिस ने दिल्ली में उनके घर से गिरफ्तार किया था. कन्नौजिया पर हजरतगंज थाने में एक सब इंस्पेक्टर ने FIR दर्ज कराई थी. इस FIR में सब इंस्पेक्टर ने आरोप लगाया गया था कि आरोपी ने सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है और उनकी छवि ख़राब करने की कोशिश की है.

प्रशांत ने 6 जून को अपने ट्विटर हैंडल पर ‘इश्क छुपता नहीं छुपाने से योगी जी’ साझा की थी. साथ ही एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक युवती सीएम कार्यालय के बाहर खुद की योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बता रही थी. प्रशांत इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ पर उनके जन्मदिन पर बयान दे चुका है. उधर प्रशांत की पत्नी जगीशा पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े कर रही हैं.उन्होंने कहा था कि पुलिस ने जानबूझकर प्रशांत को हिरासत में लिया है.

युवा यहां से हर माह कमाए 25 हजार रु वेतन, इस तरह से जल्द करें आवेदन

‘वॉशिंगटन मॉन्यूमेंट’ में मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, 2500 लोगों ने करवाया पंजीकरण

विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के नुकसान को लेकर कुछ ऐसा बोले उद्योग मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -