कोर्ट ने नजीब से कहा-फिर से बुलाओ बैठक
कोर्ट ने नजीब से कहा-फिर से बुलाओ बैठक
Share:

 नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग से यह कहा है कि वह डेंगू चिकनगुनिया के मामले में फिर से बैठक बुलाये। बुधवार को जंग ने बैठक बुलाकर स्थिति की समीक्षा की थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस बैठक से संतोष जाहिर नहीं किया है।

बीते दिनों से दिल्ली चिकनगुनिया और डेंगू जैसे जानलेवा बीमारी की चपेट में है। वैसे तो दिल्ली की केजरीवाल सरकार इन बीमारियों से निपटने के लिये दावा कर रहे है लेकिन इसके बाद भी स्थिति खराब है। इधर बुधवार की शाम दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने बीमारी से निपटने संबंधी किये जा रहे उपायों की जानकारी आदि की समीक्षा करने के लिये बैठक बुलवाई थी, लेकिन इस बैठक का परिणाम नहीं निकला।

इसके चलते कोर्ट ने यह कहा है कि बैठक फिर से बुलाई जाये। बताया गया है कि बैठक गुरूवार की शाम 5.30 बजे आहूत होगी। सुप्रीम कोर्ट ने यह साफ कहा है कि बैठक में  एमिकस क्यूरी  के अलावा मौजूद होने वाला कोई अधिकारी अपना व्यक्तिगत स्टाॅफ को शामिल नहीं करा सकेगा। सिसौदिया को दी अनुमति सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया को गुरूवार की शाम होने वाली बैठक में शामिल होने की अनुमति दी है। बुधवार को संपन्न बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल हुये थे। लेकिन अब वे गुरूवार की शाम को होने वाली बैठक में शामिल नहीं हो सकेंगे।

आप और नजीब में डेंगू को लेकर जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -