बाहुबली MLA विजय मिश्रा को सुप्रीम कोर्ट से झटका, जमानत याचिका ख़ारिज
बाहुबली MLA विजय मिश्रा को सुप्रीम कोर्ट से झटका, जमानत याचिका ख़ारिज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से एन पहले भदोही से बाहुबली MLA विजय मिश्रा को सर्वोच्च न्यायालय से बड़ा झटका लगा है. अदालत ने उनकी जमानत याचिका को यह कहकर ठुकरा दिया है कि उनका मामला जमानत के लायक उपयुक्त नहीं है. दरअसल, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए विधायक विजय मिश्रा ने विशेष अनुमति याचिका दायर की थी, जिस पर शीर्ष अदालत ने सोमवार यानी सुनवाई की और उसे ठुकरा दिया.

न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा कि, ‘यह जमानत के लिए उपयुक्त मामला नहीं है. विशेष अनुमति याचिका खारिज की जाती है. हालांकि सबूत की रिकॉर्डिंग ख़त्म होने के बाद याचिका फिर से दायर की जा सकती है.’ दरअसल, भदोही के ज्ञानपुर से बाहुबली निर्दलीय MLA विजय मिश्रा यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जमानत की मांग की थी, जिस पर सुनवाई के दौरान न्यायमूर्ति चंद्रचूड़ ने कहा कि यह जमानत के लिए उपयुक्त मामला नहीं है.

मामले की सुनवाई के दौरान विजय मिश्रा के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा उनको विधानसभा चुनाव लड़ने से रोकने के लिए इस तरह की कोशिश की जा रही हैं. दरअसल, विजय मिश्रा के खिलाफ रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने भदोही के गोपीगंज थाने में मकान पर कब्जा करने, जान से मारने की धमकी देने और अपने बेटे के नाम वसीयत करने का दबाव बनाने के आरोप लागते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश से अरेस्ट किया गया था. फिलहाल विजय मिश्रा उत्तर प्रदेश की आगरा जेल में कैद है.

प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं से PM ने किया संवाद, कहा- अब आपकी जिम्मेदारी बढ़ गई

'जेल में हो सकती है मेरे अब्बू की हत्या..', पिता मुख़्तार अंसारी से मिलने के बाद बोला बेटा उमर

'बेटे भाग्य से होते हैं और बेटियां सौ-भाग्य से', अपनी बेटी को भेजे यह शायरियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -